भागलपुर : अपने मां के साथ पिता की खोज में दर-दर भटक रही बेटी


भागलपुरः बांका जिले अंतर्गत बाराहाट थाना क्षेत्र के बभनगामा गांव के रहने वाले लापता 60 वर्षीय जन्मजय प्रसाद साह की तलाश में उनकी पत्नी और बेटी दर दर भटकती फिर रही है. अपने पिता के तलाश में शुक्रवार को  बेटी अपनी मां के साथ भागलपुर रेलवे स्टेशन पहुंची. जहां वह अपने पिता के तस्वीर सभी को दिखाकर उनके तलाश में जुटी है. बता दें कि 14 दिसंबर 2022 से जन्मजय साह घर से लापता हैं. परिजन के अनुसार वह घर से निकले लेकिन आज तक लौटकर नहीं आए. वहीं 3 जनवरी को लापता वृद्ध को लोगों ने जमालपुर स्टेशन पर देखा था. 

वृद्ध के लापता होने के बाद से उनकी पत्नी और बेटी रेल पुलिस से लेकर बांका पुलिस को भी गुमशुदगी को लेकर सूचना दे चुकी है लेकिन आज तक उनकी कोई खबर नहीं मिली है. पिछले 2 महीने से मां और बेटी कई स्टेशनों पर जाकर लापता जन्मजय प्रसाद साह का फोटो यात्रियों को दिखा दिखा कर पूछती नजर आती है कि किसी ने उनके पिता को देखा है क्या? 

लेकिन महीनों बीत जाने के बाद भी मां और बेटी निराश होकर शाम में घर लौट जाती हैं. फिर दूसरे दिन सुबह किसी ना किसी स्टेशन पर पहुंच कर लोगों से बेटी जहां अपने पिता के बारे में और पत्नी अपने पति के बारे में लगातार पूछताछ करती नजर आ जाती हैं. लेकिन आज तक जन्मजय प्रसाद साह का कोई पता नहीं चल पाया है. उधर परिवार के अन्य सदस्य भी उन्हें खोजने में लगे हुए हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post