अमिताभ बच्चन ने एक्सीडेंट के बाद बताया सेहत का हाल, हो रहा है सुधार


सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हाल ही में 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान घायल हो गए. एक्शन सीन शूट करने के दौरान उनकी पसली में चोट आई, जिसकी वजह से उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी. इस खबर के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद हंगामा मच गया था. बिग बी के एक्सिडेंट ने उनके फैंस की नींदे उड़ा कर रख दी हैं. हर कोई बस ​बिग बी की सेहत को लेकर​ और उनकी हेल्थ अपडेट्स जानने के लिए परेशान है. इसी बीच अब खुद अमिताभ बच्चन ने फैंस के साथ अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है.

'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान घायल के बाद अब अमिताभ बच्चन एक बार फिर से ट्विटर पर नजर आए हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट शेयर कर अपना हाल बताया है. अमिताभ ने लिखा, 'मैं आपकी प्रार्थनाओं से ठीक हो रहा हूं और आराम कर रहा हूं.' इस ट्वीट के बाद फैंस को काफी राहत मिली है. हर कोई कमेंट कर बिग बी के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा है.

हैदराबाद में 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान, एक एक्शन शॉट को करते वक्त अमिताभ बच्चन घायल हो गए. उन्हें रिब कार्टिलेज पॉप हो गया और दाहिनी रिब केज की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया. इसके बाद उन्हें तुरंत हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में ले गए, जहां उनका सीटी स्कैन कराया गया. वहीं, अब वो घर वापस आ गए हैं. अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, 'सांस लेने और हिलने-डुलने में दर्द हो रहा है. इसलिए फिलहाल काम स्थगित कर दिया गया है.'

Post a Comment

Previous Post Next Post