'राष्ट्रीय लोक जनता दल' नई पार्टी बनाने का उपेंद्र कुशवाहा ने किया एलान, MLC से भी देंगे इस्तीफा


बिहार में नीतीश कुमार और उपेंद्र कुशवाहा की तनातनी ने नया मोड़ ले लिया है. आखिरकार बगावती तेवर अपनाए उपेंद्र कुशवाहा ने नई पार्टी बनाने की घोषणा कर दी है. कुशवाहा ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया, जिसमें उन्होंने कहा कि वे आज से नई शुरुआत करने जा रहे हैं.
 
मीडिया से बातचीत करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने 'राष्ट्रीय लोक जनता दल' बनाने की बात कही. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने नीतीश कुमार को राज्य चलाने की जिम्मेदारी सौंपी थी. जॉर्ज फर्नाडिंस के कारण नीतीश कुमार मुखिया बने थे. उस समय जनता तबाह थी. हमने बिहार की जनता को उस हालात से निकालने के लिए 10-12 साल तक संघर्ष चला. हम सब साथ रहे. बिहार को खौफनाक मंजर से निकालने में पूरी ताकत लगा दी.

कुशवाहा ने नीतीश कुमार की तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि उस समय नीतीश जी ने बहुत अच्छा काम किया लेकिन अंत भला तो सब भला होता है. बाद में अंत भला नहीं हुआ. कुछ को छोड़कर जद (यू) में हर कोई चिंता व्यक्त कर रहा था. निर्वाचित सहयोगियों के साथ बैठक हुई और निर्णय लिया गया है. नीतीश कुमार ने शुरुआत में अच्छा किया लेकिन अंत में जिस रास्ते पर उन्होंने चलना शुरू किया है, वह उनके और बिहार के लिए बुरा है.

Post a Comment

Previous Post Next Post