ऋषभ पंत ने कार एक्सीडेंट के बाद दिया इमोशनल रिएक्शन!


भारत के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने रजत कुमार और निशु कुमार के लिए एक पोस्ट कर उन्हें धन्यवाद कहा है. जिन्होंने कार दुर्घटना के बाद उनकी मदद की और सुरक्षित रूप से अस्पताल पहुंचाया था. ऋषभ ने ट्विटर पर अपनी मां के साथ खड़े दो लोगों की तस्वीर शेयर कर ट्वीट किया.
 
पंत ने आगे लिखा कि "हो सकता है कि मैं व्यक्तिगत रूप से सभी को धन्यवाद नहीं दे पाऊं, लेकिन मैं इन दो हीरोज़ को धन्यवाद कहता हूं, जिन्होंने मेरी दुर्घटना के दौरान मेरी मदद की और सुनिश्चित किया कि मैं सुरक्षित रूप से अस्पताल पहुंचूं. रजत कुमार और निशु कुमार, धन्यवाद. मैं हमेशा आपका आभारी रहूंगा और ऋणी भी." फिलहाल पंत का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है.

ऋषभ पंत ने कार दुर्घटना के बाद सोमवार को पहला ट्वीट करते हुए लिखा कि "मैं सभी के समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं, मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही, रिकवरी शुरू गई है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूँ, अपने ट्वीट में ऋषभ पंत ने बीसीसीआई को और साथ ही साथ जय शाह और सरकारी अधिकारियों को उनके अविश्वसनीय समर्थन के लिए धन्यवाद कहा है.
 
पंत ने दो ट्वीट किये है और अपने दूसरे ट्वीट में ऋषभ पंत ने लिखा है - अपने दिल की गहराई से, मैं अपने सभी प्रशंसकों, टीम के साथियों, डॉक्टरों और फिजियो को भी प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, आप सभी को मैदान पर देखने के लिए उत्सुक हूं धन्यवाद.

गौरतलब है कि दिसंबर 2022 में भारतीय टीम बांग्लादेश का दौरा खत्म करके लौटी थी. जहां पर ऋषभ पंत भी टीम का हिस्सा थे और भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज की थी. जिसके बाद श्रीलंका के खिलाफ खेली गई टी 20 और वनडे सीरीज का पंत हिस्सा नहीं थे. उन्हें घुटने की एक इंजरी के चलते NCA में रिहैब के लिए जाना था. इसी बीच उनके पास कुछ समय था तो वे दिल्ली से अपने घर अपनी मां को नए साल पर सरप्राइज़ देने के लिए खुद ही कार चला कर जा रहे थे. 30 दिसंबर की सुबह ही गाड़ी चलाते समय सड़क पर किसी गड्ढे से गाड़ी को बचाने की कोशिश में कार डिवाइडर से टकरा गई. जिसके चलते ये हादसा हुआ.