स्वाभिमान दिवस समारोह का आयोजन,बड़ी संख्या में हुआ है राजपूत समाज के नेताओ का जुटान

पटना:पटना के मिलर स्कूल में स्वाभिमान दिवस समारोह का आयोजन,बड़ी संख्या में हुआ है राजपूत समाज के नेताओ का जुटान


सीएम नीतीश कुमार के साथ साथ जदयू के सभी बड़े नेता रहेंगे मौजूद,मुख्य मंच को बनाया गया है भव्य


बिहार की राजधानी पटना में राष्ट्रीय स्वाभिमान दिवस के मौके पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार भी शामिल हुए। उनके संबोधन के दौरान अचानक भीड़ आनंद मोहन की रिहाई के नारे लगाने लगी। इस पर तुरंत सीएम ने लोगों को शांत कराने की कोशिश करते हुए कहा कि आपको तो पता ही है कि हम कोशिश कर रहे हैं, उनकी पत्नी से पूछ लीजिएगा कि हम क्या कर रहे हैं।

                               


 पटना के मिलर स्कूल में आयोजित राजपूत समाज के स्वाभिमान दिवस समारोह को संबोधित करने के दौरान आनंद मोहन की रिहाई का मामला राज्य में एक बार फिर उठा। जहां सीएम ने भी इस संबंध में संकेत दिए हैं। आनंद मोहन की रिहाई के संबंध में लगाए गए नारे के बाद सीएम नीतीश कुमार ने मंच से कहा कि आपलोग चिंता मत कीजिए हम लोग लगे हुए हैं। आने वालें दिनों में आपको रिजल्ट दिख जाएगा। सीएम नीतीश ने भीड़ को शांत करने की कोशिश करते हुए आगे कहा कि "शोर करेंगे तो लोगों को लगेगा कि आप लोग रिहाई की मांग कर रहे इसलिए ये बात चल रही है। आप सभी शांत रहें हम लगे हुए हैं।" 

     


 

गौरतलब है कि आरजेडी के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद आनंद मोहन कई सालों से जेल में बंद हैं। हाल ही में वे अपनी बेटी की सगाई के लिए 15 दिनों के लिए पैरोल पर बाहर आए थे। इस दौरान उन्होंने कई नेताओं से मुलाकात भी की थी। उनकी गिरफ्तारी के बाद से ही रिहाई की मांग तेज है।