बिहार सरकार में मंत्री मदन सहनी ने खुलेआम दी इस्तीफे की धमकी, नीतीश को लेकर कही बड़ी बात

बिहार सरकार में समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी इस्तीफा दे सकते हैं। जदयू विधायक राज्य के अधिकारियों की मनमानी से परेशान हैं। मीडिया से बात करते हुए सहनी ने कहा कि बिहार में जो ट्रांसफर और पोस्टिंग मंत्री के स्तर पर होनी चाहिए थी, उसे अब अफसर कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने यहां तक कह दिया कि अब इस अपमान के साथ रहना मेरे लिए ठीक नहीं है। सहनी ने कहा कि मैं सरकार में भले न रहूं पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ रहूंगा। 

अधिकारी नहीं मानते बात तो कैसे चलेगा काम

नीतीश सरकार में समाज कल्याण मंत्री सहनी ने कहा है कि मैं नौकरशाही के विरोध में इस्तीफा देने जा रहा हूं। सहनी ने कहा कि केवल पटना में गाड़ी और घर मिलने से कुछ नहीं होता। क्योंकि अगर मैं लोगों की सेवा नहीं कर सकता, अगर अधिकारी मेरी बात नहीं मानते हैं तो लोगों का काम नहीं चलेगा। अगर उनका काम नहीं हो रहा है तो मुझे इसकी जरूरत नहीं है। सहनी ने कहा कि मैंने इस्तीफा अपनी जेब में रखा हुआ है। 

इस्तीफे के अलावा अब कोई चारा नहीं

मदन सहनी ने कहा कि मेरे पास इस्तीफे के अलावा कोई चारा नहीं बचा है। बिहार की नीतीश कुमार सरकार में मंत्रियों की कोई पूछ नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार में अफसरशाही हावी हो गई है। एक अधिकारी चार साल से एक ही जगह बने हुए हैं, किसने अबतक क्या किया? यह किसी को मालूम नहीं। उन्होंने कहा कि हम गंदगी दूर करना चाहते हैं पर सरकार हमारी नहीं सुन रही। ऐसे में मंत्री पद पर बने रहना कहां तक ठीक है।