Coronavirus के संकट ने बढ़ाई 'आरआरआर' की मुश्किलें, फिर टल सकती है फिल्म की रिलीज डेट

दिग्गज निर्माता-निर्देशक एसएस राजमौली अपनी आने वाली फिल्म आरआरआर को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रामचरण तेजा और एनटीआर जूनियर के साथ बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म आरआरआर लंबे समय से सुर्खियों में हैं, लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया है।

फिल्म आरआरआर की रिलीज डेट को बार-बार टाला जा रहा है। अब सबसे हालिया रिलीज की तारीख 13 अक्टूबर को रद्द कर दिया गया है। कोरोना महामारी के चलते फिल्म के मेकर्स ने यह फैसला किया है। अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार आरआरआर के एक अभिनेता ने इस बात की जानकारी दी है। अभिनेता ने कहा, 'यह केवल कोविड मामलों में वृद्धि नहीं बल्कि हताहतों की संख्या में भी बढ़ौतरी है। फिल्म के प्रमुख मुख्य अभिनेता एनटीआर जूनियर ने कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे है।'

अभिनेता आगे कहा, 'एनटीआर जूनियर से पहले रामचरण ने भी संक्रमित हुए थे। आलिया ने अभी तक राजामौली के साथ शूटिंग शुरू नहीं की है, उनकी भी कोविड जांच पॉजिटिव आई है। मैं डरा हुआ हूं। अभी काफी शूटिंग बाकी है। भले ही अक्टूबर तक कोविड संकट में सुधार हो, लेकिन राजा सर फिल्म को समय पर पूरा और रिलीज नहीं कर सकते हैं।' वहीं वेबसाइट को आरआरआर के करीबी सूत्रों मे बताया है कि फिल्म की रिलीज को लेकर मेकर्स का अनुमान जारी है। इस फिल्म को जनवरी 2022 से पहले रिलीज करना मुश्किल है।

हालांकि इस फिल्म की रिलीज को लेकर भी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई। गौरतलब है कि फिल्म आरआरआर में अभी तक राम चरन, एनटीआर जूनियर और आलिया भट्ट के किरदार उनके जन्मदिन पर रिवील किए जा चुके हैं। फिल्म में कुछ नामचीन विदेशी कलाकार भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म आरआरआर का पूरा नाम Roudram Ranam Rudhiram है।

मूल रूप से तेलुगु में बन रही फिल्म आरआरआर हिंदी समेत 10 भाषाओं में रिलीज होगी। यह भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के दो ऐसे गुमनाम हीरो की कहानी है, जिन्होंने पहले नवाब और फिर ब्रिटिश हुकूमत के खिलाफ जंग छेड़ी थी। इन स्वतंत्रता सेनानियों के नाम अल्लूरी सीता रामराजू और कोमाराम भीम हैं।