kartik Aaryan के बुरे दिन, करण जौहर- शाहरुख खान के बाद इस डायरेक्टर ने किया अपनी फिल्म से आउट


कार्तिक आर्यन के बॉलीवुड में लगता है बुरे दिन शुरू हो गए हैं, उनके हाथ से एक-एक करके बड़े प्रोजेक्ट्स की फिल्में फिलसती जा रही हैं। पहले करण जौहर की 'दोस्ताना 2' फिर शाहरुखा खान के बैनर की 'फ्रैडी', अब एक और बड़ी खबर आ रही है कि आनंद एल राय की फिल्म से भी कार्तिक का पत्ता कट गया है।

गैंगस्टर की कहानी पर आधारित है फिल्म

एचटी की रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक की आनंद एल राय से काफी एडवांस स्टेज पर बात चल रही थी। कार्तिक ने फिल्म की कहनी पढ़ ली थी और नरेशन चल रहा था। गैंगस्टर पर आधारित इस फिल्म का डायरेक्शन राय के असिस्टेंट करने वाले थे। पर उससे पहले ही कार्तिक फिल्म से आउट हो गए। खबरों की माने तो फिल्म फरवरी के महीने तक आने वाली थी। 

कार्तिक की जगह रखा अयुष्मान खुराना को 

हालांकि कार्तिक को फिल्म से क्यों निकाला गया इस कारण पता नहीं चल पाया है, पर सूत्रों का कहना है कि आनंद एल राय ने करण और शाहरुख के कार्तिक को छोड़ने के फैसले के बाद अपना मन बनाया है। वहीं कुछ लोग मानते हैं कि कार्तिक को बहुत पहले फिल्म से आउट कर दिया गया था जिसका पता एक्टर को नहीं था। कार्तिक की जगह फिल्म में अयुष्मान खुराना को रखा जा रहा है।

करण और शाहरुख से खत्म हो चुका है दोस्ताना

बता दें कि इससे पहले कार्तिक को शाहरुख और करण जौहर अपनी फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक के शाहरुख खान की फिल्म से बाहर होने की वजह वही है जो करण जौहर के दोस्ताना 2 को लेकर थी। दोनों से कार्तिक ने फिल्म को साइन करने और कहानी को अप्रूवल देने के बाद स्क्रिप्ट में बदलाव की मांग की थी। जिसके बाद प्रोडक्शन हाउस को कार्तिक को बाहर करना पड़ा।