अनोखी पहल: मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर युवा जदयू के जिलाध्यक्ष कुमार गौरव ने लिया संकल्प


सूरज कुमार

गया।
शहर के युवा जदयू के जिलाध्यक्ष कुमार गौरव उर्फ गौरव सिन्हा के नेतृत्व में तथा पूर्व विधायक अभय कुशवाहा और चंदन सिंह की अध्यक्षता में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 70 वें जन्मदिन के मौके पर सोमवार को सामूहिक तौर पर केक काटकर मुख्यमंत्री का जन्मदिन मनाया गया। साथ ही जदयू के 200 से भी ज्यादा कार्यकर्ताओं ने सामूहिक भोज कर एकजुटता का परिचय दिया।
 
इस मौके पर पूर्व विधायक अभय कुशवाहा ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 70 वें जन्मदिन को जदयू पूरे देशभर में विकास दिवस के रूप में मना रही है। वहीं चंदन सिंह ने कहा कि हमें सरकार द्वारा किए गए कार्यों को जन-जन तक पहुंचाना है। जबकि जदयू के युवा नेता कुमार गौरव उर्फ गौरव सिन्हा ने कहा कि बिहार में लगातार बढ़ते जल संकट और पर्यावरण के असंतुलन को दूर करने के लिए मुख्यमंत्री द्वारा शुरू किए गए जल-जीवन-हरियाली अभियान की सफलता से आने वाली पीढ़ी को भी इसका बड़ा लाभ मिलेगा। 

श्री सिन्हा ने आगे कहा की जल जीवन हरियाली पार्ट-2 के तहत लोगों को जल संरक्षण और पर्यावरण बचाव के लिए भी प्रेरित तो किया ही जाएगा अधिक से अधिक पौधारोपण करने के लिए भी जागरूक किया जाएगा। साथ ही कुमार गौरव ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आपलोग अपने जन्मदिन के मौके पर या अन्य किसी आयोजनों पर एक पौधारोपण जरुर करें, जिससे हमारा आने वाला कल बेहतर हो सकेगा। जदयू के अन्य कार्यकर्ताओं ने भी अपनी बातें रखीं तथा इस मौके पर पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का लिया संकल्प।मौके पर दिनेश यादव,मनोज कुमार,अलेक्जेंडर खान,मखसुदंन कुमार,आकाश कुमार और सैकड़ो साथी मौजूद हुए ।