Assam Assembly Election: असम में बढ़ता जा रहा सियासी पारा, आज PM मोदी और राहुल गांधी होंगे आमने-सामने

असम में सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी आमने सामने होंगे। एक तरफ जहां राहुल गांधी आज तिनसुकिया में आईओसी रिफाइनरी में कर्मचारियों के साथ बातचीत करेंगे। इसके साथ ही जोरहाट और बिश्वनाथ में दो जनसभाएं को संबोधित करेंगे। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छबुआ मे चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। बता दें कि असम के चुनाव में इस बार कांग्रेस समेत विपक्षी दल सीएए को चुनावी मुद्दा बना रहे हैं वहीं भाजपा का मानना है कि इस चुनाव में सीएए का सीएए को कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर भी रहेंगे पीएम मोदी

बता दें कि असम के साथ-साथ प्रधानमंत्री आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर भी रहेंगे। आज पीएम पश्चिम बंगाल के खड़गपुर और असम के छबुआ में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। उधर, राहुल गांधी 19-20 मार्च तक असम के दौरे पर हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आज असम में राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी का राज्य के घोषणापत्र भी जारी कर सकते हैं। असम में एक और जहां पीएम नरेंद्र मोदी विपक्ष पर निशाना साधेंगे तो वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी भाजपा पर हमलावर होंगे। 

इससे पहले 19 मार्च को असम से भाजपा पर जमकर गरजे थे राहुल गांधी

इससे पहले 19 मार्च को असम से राहुल गांधी ने किसान- सीएए सहित तमाम मुद्दों पर भाजपा पर हमला किया था। साथ ही कहा था कि वह असम के लोगों के साथ भेदभाव नहीं करते हैं। उन्होंने बिना नाम लिए आरएसएस पर पूरे देश को कंट्रोल करने का भी आरोप लगाया था। यही नहीं मेक इन इंडिया को लेकर भी राहुल गांधी ने भाजपा पर हमला बोला था।

ADVERTISEMENT