कटिहार में राहुल का वार- कोरोना के वक्त PM ने नहीं की मजदूरों की मदद, अब मिलेगा जवाब


बिहार में तीसरे चरण के प्रचार के लिए मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कटिहार में चुनावी सभा की. राहुल गांधी के निशाने पर यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रहे. राहुल ने कहा कि पीएम मोदी ने कोरोना से लड़ाई के लिए पहले घंटी बजवाई और फिर फोन की लाइट जलवाई, लेकिन कोई ठोस फैसला नहीं लिया.

राहुल गांधी ने कहा कि लाखों मजदूर पैदल ही अपने घर आ रहे थे, कोरोना संकट में पीएम मोदी ने मजदूरों की मदद की. लेकिन कांग्रेस पार्टी ने कहा कि हम मजदूरों की मदद करना चाहते हैं. राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी और नीतीश कुमार ने मिलकर बिहार को लूटा है और अब बिहार के लोग उनको जवाब देंगे. 

राहुल बोले कि जब मजदूर पैदल चल रहे थे, तब नीतीश जी और मोदीजी कहां थे, तब मदद नहीं की और अब वोट मांगने आ रहे हैं. राहुल ने आरोप लगाया कि ये दोनों सिर्फ अपने अमीर दोस्तों की मदद कर रहे हैं. राहुल ने कहा कि बिहार के लोगों को बाहर जाकर काम करने की जरूरत क्यों होती है, क्यों यहां पर रोजगार नहीं है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने वादा किया था कि दो करोड़ युवाओं को रोजगार दूंगा, नीतीश जी ने भी यही कहा था. लेकिन किसी ने अपना वादा पूरा नहीं किया, अगर वादा पूरा किया होता तो बिहार में लाखों युवा बेरोजगार क्यों हैं. 


ADVERTISEMENT