बीजेपी का मिशन तमिलनाडु, आज चेन्नई के दौरे पर रहेंगे अमित शाह


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई का दौरा करेंगे. इस दौरान वह कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. अमित शाह पूर्व मुख्यमंत्री मारुदुर गोपालन रामचन्द्रन (एमजीआर) और जयललिता को श्रद्धांजलि देंगे. 

अपने दौरे से एक दिन पहले शुक्रवार को गृह मंत्री ने ट्वीट भी किया. उन्होंने लिखा कि कल तमिलनाडु में रहूंगा. वहां विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करूंगा. वहीं, अमित शाह सुपरस्टार रजनीकांत से भी मुलाकात कर सकते हैं. तमिलनाडु में अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अमित शाह का ये दौरा अहम माना जा रहा है. 

बिहार फतह करने के बाद बीजेपी की नजर अब पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु पर है. दोनों राज्यों में अगले साल विधानसभा का चुनाव होना है. अमित शाह पार्टी के राजनीतिक आधार को मजबूत करने के लिए चेन्नई पहुंच रहे हैं. बीजेपी की 'वेल यात्रा' को मजबूत करने के साथ विभिन्न विषयों पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ अमित शाह चर्चा करेंगे. 

अमित शाह प्रदेश इकाई के पदाधिकारियों और कोर कमेटी को भी संबोधित करेंगे. साथ ही पार्टी पदाधिकारियों के साथ मुलाकात और चुनावी एजेंडे पर मंथन करेंगे. बता दें कि बीजेपी ने छह नवंबर से राज्य स्तर पर वेल यात्रा निकालने की कोशिश की थी, लेकिन राज्य सरकार ने कोरोना वायरस महामारी का हवाला देते हुए इस पर रोक लगा दी है, इसे लेकर भी अमित शाह पार्टी नेताओं के साथ चर्चा करेंगे. 


ADVERTISEMENT


Post a Comment

Previous Post Next Post