जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सैन्यबलों से मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर में आतंकी गतिविधियों के खिलाफ सेना ने विशेष अभियान छेड़ रखा है. मंगलवार को भी सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ हो गई. पुलवामा में मंगलवार को सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया. मुठभेड़ की यह घटना पुलवामा जिले के हाकरीपुरा की है.

जानकारी के मुताबिक केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और सेना की राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू कश्मीर पुलिस का संयुक्त दल गश्ती करने निकला था. सैन्यबलों के संयुक्त गश्ती दल हाकरीपुरा के समीप पहुंचा था कि आतंकियों से मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया. मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो सकी है.

गौरतलब है कि पुलवामा में हुई यह मुठभेड़ जम्मू कश्मीर में एक दिन के भीतर हुई मुठभेड़ की दूसरी घटना है. पुलवामा से पहले शोपियां जिले के मेलहोरा इलाके में भी आतंकियों से मुठभेड़ हुई थी. 19 अक्टूबर की शाम से शुरू हुई मुठभेड़ 20 अक्टूबर तक जारी रही. शोपियां में भी दो आतंकी मारे गए थे.

सुरक्षाबलों ने गुप्त सूचना पर आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू किया था. सुरक्षाबलों ने मारे गए आतंकियों के पास से एक एके-47 और एक पिस्टल बरामद किया गया था. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया.


ADVERTISEMENT