बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी कोरोना पॉजिटिव, पटना एम्स में भर्ती

 

बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार के बीच कोरोना का संकट बढ़ता जा रहा है. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें पटना के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सुशील मोदी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. 

सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि वो कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. हालांकि, वह ठीक है लेकिन दो दिनों कुछ हदतक शरीर का तापमान बढ़ा है. जिसके बाद पटना के एम्स अस्पताल में अब वो भर्ती हो गए हैं. जल्द ही कैंपेन पर वापसी करेंगे. 

आपको बता दें कि बिहार में सुशील मोदी से पहले बीजेपी के कुछ और नेता भी कोरोना संकट की चपेट में आ चुके हैं. बीजेपी प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन बीते दिन ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद राजीव प्रताप रूडी, मंगल पांडे ने खुद को क्वारनटीन कर लिया था. 

बिहार में पहले चरण के मतदान के लिए एक ही हफ्ता बचा है, 28 अक्टूबर को वोटिंग है. ऐसे में बिहार बीजेपी के लिए ये बड़ा झटका है, क्योंकि लगातार कई नेता क्वारनटीन हो रहे हैं. ऐसे में बीजेपी के प्रचार कैंपेन पर असर पड़ सकता है.  

बिहार में भारतीय जनता पार्टी ने आज ही अपना विजन डॉक्यूमेंट जारी किया है. जिसमें बीजेपी की ओर से कई वादे किए गए हैं. इसके अलावा शुक्रवार से बिहार में बीजेपी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी कैंपेन की कमान संभालेंगे. 


ADVERTISEMENT