बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी बोलीं- पुराना कश्मीर बनता जा रहा बंगाल, हुगली में तीन दिन हुआ दंगा


भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद लॉकेट चटर्जी ने पश्चिम बंगाल को लेकर बड़ा बयान दिया है. बीजेपी सांसद ने बुधवार को लोकसभा में कहा कि पश्चिम बंगाल पुराना कश्मीर होता जा रहा है. हुगली की सांसद लॉकेट चटर्जी ने शून्य काल में कहा कि लॉकडाउन के दौरान हुगली क्षेत्र में दंगा हुआ था, जो तीन दिन तक चला. इस दौरान मंदिर को भी तोड़ दिया गया था. 

लॉकेट चटर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल खतरे में है और पुराना कश्मीर बनता जा रहा है.  लॉकडाउन के दौरान हुगली क्षेत्र में दंगा हो गया था. कोरोना टेस्ट नहीं कराने को लेकर कुछ लोगों में मतभेद हुआ और जो दंगे का रूप ले लिया. तीन दिन तक ये दंगा चला. 

बीजेपी सांसद ने कहा कि बाहरी लोगों ने आकर दंगा किया. किसी का घर लूट लिया गया, किसी की दुकान जला दी गई. महिलाओं के साथ मारपीट हुई. मंदिर को तोड़ दिया गया. लॉकेट चटर्जी ने कहा कि हमने जाने की कोशिश की, लेकिन हमें रोक दिया गया. बंगाल में दुर्गा पूजा के दौरान ऐसी ही स्थिति होती है. लॉकेट चटर्जी ने आगे कहा कि टीएमसी के नेता इसमें शामिल होते हैं. अगर मैं नाम ले लूं तो वो पार्टी मुझे बोलेगी कि मैं सांप्रदायिक हूं. 

पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी टीएमसी सरकार को घेरने में जुट गई है. पार्टी अपने कार्यकर्ताओं पर हमले को लेकर ममता सरकार पर निशाना साधती है. बंगाल बीजेपी की ओर से राज्य में कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए जाते हैं. ऐसे में जिस तरह से लॉकेट चटर्जी ने संसद में इस मुद्दे को उठाया है उससे साफ है कि पार्टी आगे भी टीएमसी के खिलाफ आक्रामक रहने वाली है और सड़क से लेकर संसद तक उसे घेरेगी. 

ADVERTISEMENT