West Bengal : बंगाल के एक और मंत्री सौमेन कुमार महापात्रा हुए कोरोना संक्रमित


बंगाल के एक और मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। राज्य के पीएचइडी और पर्यावरण मंत्री सौमेन कुमार महापात्र ने रविवार को खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि उनकी रिपोर्ट कोविड-19 पॉजिटिव आई है। वे होम क्वॉरंटाइन में चले गए हैं। उन्होंने कहा कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं लेकिन मेरे शरीर में इसका कोई लक्षण नहीं है।

उन्होंने ट्वीट किया, 'मैंने इस भयानक कोरोना की स्थिति में लोगों के साथ यथासंभव सहयोग करने की कोशिश की है, लेकिन इस भयानक कोविड-19 ने मुझे भी नहीं छोड़ा। वर्तमान में मैं पॉजिटिव हूं, लेकिन कोई लक्षण या संकेत नहीं है। आप सभी से घरों पर ही रहने का विशेष अनुरोध करता हूं।'

बताते चलें कि महापात्रा बंगाल के तीसरे मंत्री हैं जो कोरोना से संक्रमित हुए हैं। राज्य के पीएचइडी और पर्यावरण मंत्री सौमेन कुमार महापात्र ने रविवार को खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि उनकी रिपोर्ट कोविड-19 पॉजिटिव आई है। वे होम क्वॉरंटाइन में चले गए हैं। उन्होंने कहा कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं लेकिन मेरे शरीर में इसका कोई लक्षण नहीं है। सबसे पहले राज्य के दमकल मंत्री सुजीत बोस संक्रमित हुए थे। हालांकि वह काफी पहले ही स्वस्थ होकर लौट चुके हैं। वहीं एक सप्ताह पहले राज्य के पशु संसाधन विकास मंत्री स्वपन देवनाथ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनका अभी इलाज चल रहा है। कोरोना से सत्तारूढ़ तृणमूल के 2 विधायकों की अब तक मौत भी हो चुकी है।

कुछ दिनों पहले पूर्व मेदिनीपुर जिले के एगरा से तृणमूल विधायक समरेश दास की कोविड-19 के चलते मौत हो गई थी। इससे पहले जून में तृणमूल के विधायक तमोनाश घोष की कोरोना की वजह से मौत भी हो गई थी। तृणमूल के कई पार्षदों की भी कोरोना से मौत हो चुकी है। इधर, कुछ दिनों पहले माकपा के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व परिवहन मंत्री श्यामल चक्रवर्ती की भी कोरोना के चलते मौत हो गई थी। 

ADVERTISEMENT