बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय के इस्तीफा दे चुनाव लड़ने की खबर वायरल, ट्वीट कर बतायी सच्चाई


बिहार की डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (DGP Gupteshwar Pandey) हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) के मामले में मुख्‍य आरोपित रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के सामने औकात वाला बयान देकर सुर्खियों में थे। एक बार फिर वे चर्चा में हैं। इस बार मामला उनके इस्तीफा (Resignation) देकर विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) लड़ने की खबर का है। चौंकिए नहीं, वे नीतीश कुमार की पार्टी से चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं। खुद डीजीपी ने सोशल मीडिया में वायरल इस अफवाह को ट्वीट कर गलत बताया है।

इस्‍तीफा देकर चुनाव लड़नेे की फैल गई खबर

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को लेकर रविवार की देर रात खबर फैली कि उन्‍होंने पद से इस्तीफा दे दिया है और आगे वे विधानसभा चुनाव लड़ने वाले हैं। देखते-देखते यह खबर वायरल हो गई। तरह-तरह के कमेंट आने लगे। कई वेब पोर्टल्‍स ने भी इस संबंध में खबरें दीं। स्थिति को देख खुद डीजीपी को तुरंत अपनी बात रखने आगे आना पड़ा।

डीजीपी ने बताया अफवाह, कही ये बात

इस बाबत डीजीपी ने अपने ट्वीट में लिखा कि मेरे नौकरी से इस्तीफा देने के बारे में झूठी खबर चलायी जा रही है। इसपर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्‍होंने खबर के स्रोत के बारे में सवाल किया।

रिया को लेकर बयान पर भी हुआ था विवाद

विदित हो कि हाल ही में डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडेय एक और घटना को लेकर सुर्खियों में रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की मुख्‍य आरोपित रिया चक्रवर्ती ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बयान दिया था। इसपर नाराज डीजीपी ने कहा था कि रिया की औकात नहीं कि वह मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ ऐसे बयान दे। उनके इस बयान पर मिली-तुली प्रतिक्रिसाएं आईं थीं। उस मामले में डीजीपी को सफाई देनी पड़ी थी।

ADVERTISEMENT