केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी होम क्वारनटीन, आए थे कोरोना पॉजिटिव MLA के संपर्क में


केंद्रीय मंत्री और ओडिशा के बालासोर से सांसद प्रताप सारंगी ने खुद को क्वारनटीन कर लिया है. दरअसल, प्रताप सारंगी ने बालासोर से बीजेपी विधायक सुकांत कुमार नायक के साथ दो बार मंच साझा किया था. हाल में विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने खुद को दिल्ली आवास में क्वारनटीन कर लिया है.

केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने सोमवार रात को एक के बाद कई ट्वीट किए. उन्होंने कहा कि वह चुस्त और तंदुरुस्त हैं. उन्होंने कहा कि मैंने बालासोर जिले के नीलगिरी से विधायक सुकांत कुमार नायक के साथ 2 और 3 जुलाई को मंच साझा किया था. अब सुकांत कुमार नायक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने कहा कि नीलगिरी विधायक के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मैंने अपने आपको दिल्ली आवास पर होम क्वारनटीन कर लिया है. मैं स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की गाइडलाइन का पालन कर रहा हूं. नीलगिरी विधायक सुकांत कुमार नायक सोमवार को कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

बताया जा रहा है कि विधायक सुकांत कुमार नायक भुवनेश्वर और नीलगिरी में कई कार्यक्रम में शामिल हुए थे. वह बालासोर सदर से विधायक मदन मोहन दत्ता के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी भी पहुंचे थे. इसके अलावा सुकांत कुमार ने अपने विधानसभा में एक कार्यक्रम का आयोजन भी किया था.

बालासोर के सब-कलेक्टर हरीशचंद्र जेना का कहना है कि विधायक के संपर्क में आए लोगों की शिनाख्त हो गई है. सभी लोगों को 14 दिनों तक होम क्वारनटीन में रहने का निर्देश दिया गया है. इसके साथ ही विधायक सुकांत कुमार नायक का बालासोर के कोविड-19 हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

ADVERTISEMENT