बिहार चुनाव से पहले तेजस्वी का बड़ा दांव, लालू-राबड़ी राज में हुई गलतियों के लिए मांगी माफी


बिहार में विधानसभा चुनाव में कुछ ही महीने शेष हैं। ऐसे में प्रदेश में राजनीतिक गतिविधियां भी अपने चरम पर हैं। बिहार चुनाव से ठीक पहले तेजस्वी यादव ने एक बयना दिया है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने 15 साल के लालू-राबड़ी शासनकाल में हुई गलतियों के लिए माफी मांगी है। तेजस्वी यादव ने पार्टी के एक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ये बयान दिया है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि ठीक है 15 साल हम लोग सत्ता में रहे। पर हम तब सरकार नहीं थे हम तो छोटे थे। पर इससे कोई इनकार नहीं कर सकता कि लालू जी ने सामाजिक न्याय नहीं किया। उन 15 सालों में हमसे कोई भूल हुई हो तो हम उसके लिए भी माफी मांगते हैं।

इसके अलावा तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में लगभग 30 लाख से भी ज्यादा लोग वापस आए हैं। सुप्रीम कोर्ट ने नीतीश जी को कहा है कि ये आपकी नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि आप सब लोगों को रोजगार दें और जल्द ही इन 30लाख लोगों को भी रोजगार उपलब्ध करवाएं। बिहार में तो पहले से ही 5-6करोड़ लोग बेरोजगार हैं। नीतीश कुमार जी का राज भ्रष्टाचारियों का राज है। यहां सिर्फ भ्रष्टाचारियों का बोल बाला है। जाति प्रमाण पत्र या डेथ सर्टिफिकेट बनवाना हो या किसी योजना का लाभ उठाना हो तो नीतीश जी के राज में बिना घूस या कमीशन के पूरा नहीं हो पाता।

ADVERTISEMENT