तमिलनाडु : स्पेशल पुलिस सब-इंस्पेक्टर ने खुद को मारी गोली


तमिलनाडु में स्टेट आर्म्ड पुलिस फोर्स के एक स्पेशल सब-इंस्पेक्टर (special sub-inspector- SSI) ने सोमवार को कथित रूप से खुद को गोली मार ली है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, यह घटना चेन्नई की है, जहां विश्व हिंदु परिषद (Vishwa Hindu Parishad- VHP) कार्यालय के पीछ इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मार ली।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, तमिलनाडु के वेल्लोर जिले के मूल निवासी 47 वर्षीय जी सेकर (G Sekar) राज्य सशस्त्र पुलिस बलों की 47 वीं पलाटून में 'एच' कंपनी में एसएसआइ के रूप में कार्यरत थे। वह पिछले दो वर्षों से टी नगर में वीएचपी के मुख्य कार्यालय में सुरक्षा अधिकारी के रूप में तैनात थे। पुलिस को घटनास्थल से एक नोट भी मिला है, जिससे पता चला है कि उन्होंने एक बिल्डिंग खरीदने के लिए 25 लाख रुपये का लोन लिया था, जिसे चुकाने को लेकर वो डिप्रेशन में थे।

सोमवार की शाम, सेकर ने कथित तौर पर विहिप कार्यालय के पीछे खुद को गोली मार ली। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिन्होंने मौके पर पहुंचकर शव को चेन्नई के राजीव गांधी सरकारी अस्पताल में पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, फोरेंसिक विभाग ने खुद को गोली मारने के लिए एसएसआइ द्वारा इस्तेमाल की गई बंदूक को जब्त कर लिया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मामबलम (Mambalam) के डिप्टी कमिश्नर हरि किरण प्रसाद (Hari Kiran Prasad) ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया।

ADVERTISEMENT
Previous Post Next Post