BJP सांसद अर्जुन सिंह का एनकाउंटर करना चाहती है ममता की पुलिस: विजयवर्गीय


पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. अब बीजेपी नेता और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने आरोप लगाया है कि बैरकपुर के बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह और उनके बेटे पवन सिंह का बंगाल पुलिस एनकाउंटर करना चाहती है.

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते कहा, 'पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर को आज फिर पुलिस ने घेर लिया. आशंका है कि पुलिस उनका और उनके विधायक पुत्र पवन सिंह का एनकाउंटर करना चाहती है. ममताजी यदि पुलिस ने ऐसी कोई कोशिश भी की तो इसके परिणाम गंभीर होंगे.'

वहीं, बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने कहा, 'तिलमिलाई दीदी! मैं अभी नदिया जिले में बीजेपी कार्यकर्ता की शोक सभा में आया हूं, पता चला है कि मेरे घर पर फिर पुलिस पहुंची है. पुलिस किसी तरह से मेरा, भाटपाड़ा से विधायक मेरे पुत्र व अन्य परिजनों का एनकाउंटर करने के फिराक में है. दीदी, सत्ता जाने के डर से और कितना नीचे गिरेंगी?'

पहले टीएमसी में रह चुके बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह हमेशा ममता सरकार पर हमला रहते हैं. बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या पर अर्जुन सिंह ने कहा था कि हर अत्याचारी शासन से आजादी पाने के लिए बलिदान देना पड़ता है और याद रहे कि बलिदान व्यर्थ नहीं जाता, रक्त के हर कतरे का हिसाब होगा.

कौन हैं अर्जुन सिंह

अर्जुन सिंह की गिनती टीएमसी के बड़े नेताओं होती थी. वह टीएमसी हिंदी विंग के अध्यक्ष रह चुके हैं. इसके साथ ही वह टीएमसी के टिकट पर चार बार विधानसभा चुनाव जीते चुके हैं. मार्च, 2019 में अर्जुन सिंह ने टीएमसी छोड़ दी थी और बीजेपी में शामिल हो गए थे. इसके बाद वह बैरकपुर संसदीय सीट से चुनाव लड़े और जीते हैं.

ADVERTISEMENT