बेंगलुरु में पत्नी की व कोलकाता में सास की हत्या करने के बाद शख्स ने की खुदकुशी


एक शख्स ने बेंगलुरु में अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद कोलकाता के एक अपार्टमेंट में सास को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और फिर खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। आरोपित शख्स का नाम अमित अग्रवाल (42) है तथा उसकी पत्नी का नाम शिल्पी अग्रवाल (38) तथा सास का नाम ललिता धनधानिया (65) है। घटना कोलकाता के फूलबागान थानांतर्गत रामकृष्ण समाधि रोड इलाके में स्थित अपार्टमेंट में सोमवार की शाम 5.30 बजे घटी।

फूलबागान थाने की पुलिस तथा डीडी की होमीसाइड की टीम मामले की जांच में जुट गई। पुलिस सूत्रों ने बताया हुगली का रहने वाला अमित अग्रवाल ने आज सुबह बेंगलुरु में अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद  स्पाइस जेट के विमान से सोमवार की शाम यहां अपने ससुराल आया। यहां आने पर उसका अपने सास और ससुर से विवाद शुरू हो गया। सास ललिता दामाद को समझाने की कोशिश कर रही थी तभी अचानक अमित ने अपने जेब से आग्नेयास्त्र निकाला और सीधे सास पर तान दिया। काफी करीब से सास पर उसने गोली चलाई।

इसके बाद उसने ससुर पर भी गोली चलाई लेकिन ससुर किसी तरह बच निकले और फ्लैट से बाहर आकर उसने फ्लैट का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद वह पड़ोसियों के यहां गए और सारी बात बताई। पड़ोसियों ने ही पुलिस को फोन किया और घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि अमित भी खून से लथपथ हालत में बिस्तर पर पड़ा है। हत्या और खुदकुशी में इस्तेमाल आग्नेयास्त्र फर्श पर पड़ा हुआ है। घटना को लेकर कोलकाता पुलिस ने बेंगलुरु पुलिस से संपर्क किया है।

ADVERTISEMENT