West Bengal :बर्द्धमान में दो गुटों में झड़प, तृणमूल कार्यकर्ता गौतम दास की मौत


बर्द्धमान शहर के बादशाही रोड इलाके में बुधवार की देर संध्या दो गुटों में मारपीट हुई, जिसमें एक तृणमूल कांग्रेस समर्थक गौतम दास की मौत हो गयी। वह तृणमूल कार्यकर्ता था। घटना से आक्रोशित लोगों ने अन्य तृणमूल कांग्रेस नेता विकास मंडल के घर पर हमला कर दिया और विकास की जमकर पिटाई की। जिसमें उसका सिर भी फट गया। वहीं उसके घर पर भी तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया। घटना से इलाके में तनाव देखने को मिला।

डीएसपी मुख्यालय शौभिक पात्र के नेतृत्व में काफी संख्या में पुलिस ने पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित किया। पुलिस की ओर से मामले की जांच हो रही है। बर्द्धमान में देर संध्या दो गुटों में मारपीट हुई, जिसमें एक तृणमूल कांग्रेस समर्थक गौतम दास की मौत हो गयी। वह तृणमूल कार्यकर्ता था। घटना से आक्रोशित लोगों ने अन्य तृणमूल कांग्रेस नेता विकास मंडल के घर पर हमला कर दिया और विकास की जमकर पिटाई की। जिसमें उसका सिर भी फट गया। जख्मी तृणमूल नेता को इलाज के लिए बर्द्धमान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि गौतम बाइक से गुजर रहा था, उसी समय एक व्यक्ति को थोड़ा धक्का लग गया। उस घटना को लेकर दो गुट आमने सामने आ गए और गौतम की जमकर पिटाई की गई। जिससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। 

कोलकाता के इंटरनेशनल क्लब के  गेस्ट रूम में आग 

कोलकाता के शेक्सपियर सरणी स्थित इंटरनेशनल क्लब के गेस्ट रूम में आज दिन में 12:00 बजे के करीब आग लग गई। क्लब के कर्मचारियों द्वारा तुरंत इसी खबर दमकल विभाग को दी गई । खबर मिलते ही दमकल के तीन इंजन मौके पर पहुंच गए और तुरंत ही आग पर काबू पा लिया। इस घटना में किसी के हताहत की सूचना नहीं है तथा गेस्ट रूम को भी मामूली नुकसान हुआ है। शुरुआती जांच में पता चला है कि शार्ट सर्किट से आग लगी है

ADVERTISEMENT