मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बाद अब राज्य के पर्यटन मंत्री गौतम देब को धमकी भरा अज्ञात कॉल


मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बाद अब राज्य के पर्यटन मंत्री गौतम देब को अज्ञात कॉल आने लगा है। अलग-अलग तीन नंबर से मंत्री को फोन कर धमकी दी गई है। इस घटना से राज्य मंत्रिमंडल के साथ पुलिस महकमे में भी खलबली मची हुई है। मंत्री गौतम देब ने षड्यंत्र का इशारा भाजपा की तरफ किया है। मंत्री ने घटना के खिलाफ सिलीगुड़ी पुलिस के साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मिली जनकारी के अनुसार अज्ञात नंबर से मंत्री गौतम देब को तीन बार फोन किया गया। फोन पर गली-गलौज के साथ मंत्री को प्राण घात की धमकी दी गई है। एक ही व्यक्ति द्वार अलग-अलग नंबर से फोन किये जाने का अंदेशा मंत्री ने जताया है। इस संबंध में मंत्री गौतम देब ने बताया तीन अलग-अलग नंबर से फोन किया गया था। फोन करने वाले ने अभद्र गाली-गलौज के साथ जान से मारने की धमकी दी। तीनों बार फोन करने वाले कि आवाज एक सी लगी। हर बार अंत मे फोन करने वाले ने जय श्री राम का उद्घोष किया। उन्होंने कहा कि वे इस तरह की धमकियों   को तवज्जो नहीं देते हैं। फिर भी उन्होंने इस मामले से पार्टी को अवगत करा दिया है। बल्कि सिलीगुड़ी पुलिस के साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज करा दिया है।

सिलीगुड़ी पुलिस के डीसीपी कुंवर भूषण सिंह ने बताया कि मंत्री गौतम देव को इंटरनेट के जरिये फर्जी नंबर बनाकर फोन किया गया था। मंत्री ने शिकायत दर्ज कराया है। इंटरनेट के आईपी एड्रेस के जरिये वास्तविक सिम नंबर और फोन करने वाले कि तलाश की जा रही है।


ADVERTISEMENT