गोली चलाकर कोरोना भगा रही थी बीजेपी जिलाध्यक्ष, पार्टी ने छीना पद


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रविवार रात 9 बजे दीया, मोमबत्ती और टॉर्च जलाने के साथ-साथ बड़ी संख्या में लोगों ने जमकर आतिशबाजी भी की. ऐसे में कोरोना वायरस को भगाने के लिए उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में बीजेपी की महिला जिलाध्यक्ष उत्साह में आकर हवाई फायरिंग करने लगी थीं, जिसके चलते उन पर केस भी दर्ज किया गया है और अब पार्टी ने उनसे जिला अध्यक्ष का पद भी छीन लिया है.

बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष दर्शना सिंह ने बलरामपुर की महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष मंजू तिवारी को हटा दिया है. मंजू तिवारी ने हवाई फायरिंग करते हुए वीडियो भी अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया था.

हालांकि, बीजेपी नेता मंजू तिवारी का फायरिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लगातार सवाल खड़े हो रहे थे. ऐसे में प्रशासन ने फायरिंग करने के लिए उनके खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है. मंजू तिवारी ने माफी भी मांगी है और कहा, 'मैंने देखा कि पूरा शहर मोमबत्ती और दीया जला रहा है. इसे देखकर मैंने महसूस किया कि यह दिवाली है और उत्साह में आकर हवा में फायरिंग कर दी. मैं अपनी गलती मानती हूं और इसके लिए माफी भी मांगती हूं.'

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरा देश रविवार (5 अप्रैल) की रात 9 बजे घरों की लाइटें बंद कर दीया, मोमबत्ती और अन्य माध्यमों से रोशनी फैलाकर कोरोना वायरस से लड़ने के लिए एकजुटता का प्रदर्शन कर रहा था. बलरामपुर में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस अपील का व्यापक असर देखने को मिला.

रात 9 बजे लोग अपने घरों की लाइट बंद कर दीया और मोमबत्ती से रोशनी कर रहे थे. बीजेपी की महिला जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी भी प्रधानमंत्री मोदी के इस आह्वान पर अति उत्साहित दिखीं और घर में दीपक जलाने के बाद लाइसेंसी रिवॉल्वर लेकर घर के बाहर निकल आईं और कोरोना वायरस भगाने के लिए हवाई फायरिंग करने लगीं. इसी के चलते पार्टी ने उनकी जिला अध्यक्ष के पद से छुट्टी कर दी है.