वीरू ने शेयर किया बॉलीवुड का गाना, बोले- कोरोना से दूरी करोना


भारत में कोरोना वायरस ने अपने पांव पसारने शुरू कर दिए हैं. अब तक 150 से ज्यादा मामलों की पुष्टि हो चुकी है जबकि तीन लोग इससे अपनी जान गंवा चुके हैं. कोरोना वायरस के आतंक के बीच टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने बॉलीवुड के एक पुराने गाने का वीडियो शेयर किया है.

सहवाग ने जिस पुराने गाने का VIDEO शेयर किया है उसके बोल हैं, 'हाथ ना लगाइए...कीजिए इशारा दूर-दूर से'. गाने के वीडियो को शेयर करते हुए वीरू ने इसके कैप्शन में लिखा, 'दूरी करोना इन टाइम्स ऑफ कोरोना. यानी कोरोना के समय में दूरी करो. कृपया सुरक्षित और साफ-सुथरे रहिए.'


इसके अलावा सचिन तेंदुलकर ने कोरोना वायरस से बचने के लिए देशवासियों से स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी निर्देशों का पालन करने की अपील की है.

सचिन ने ट्विटर पर लिखा, 'एक नागरिक के तौर पर हमारी कुछ जिम्मेदारियां हैं. हम कुछ आसान से कदमों का पालन कर कोरोना वायरस (कोविड-19) को दूर रख सकते हैं. मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि बुनियादी बातों का ख्याल रखें, ताकि हम सब सुरक्षित रहें.'

इससे पहले, भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली ने भी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को लेकर चिंता जाहिर की और देशवासियों को सतर्क रहने को कहा.