इंडियन 2: हादसे में गई थी 3 लोगों की जान, निर्देशक ने किया 1 Cr देने का ऐलान


इंडियन 2' के निर्देशक एस. शंकर ने मृतकों के परिजनों को 1 करोड़ रुपये देने की घोषणा की है. एस. शंकर ने कहा- इस महीने फिल्म की शूटिंग के वक्त जान गंवाने वाले तीन तकनीशियनों के परिजनों को एक-एक करोड़ रुपये बतौर वित्तीय सहायता के रूप में दिए जाएंगे.

शंकर ने आगे कहा कि मृतक कृष्णा, मधु और चंद्रन के परिजनों को चाहे कोई भी सहायता प्रदान की जाए, वो उनकी कमी को पूरा नहीं कर सकता. फिर भी, मैं पीड़ित परिवारों को 1 करोड़ रुपये की मदद कर रहा हूं, जो कि उनके लिए छोटी मदद होगी."

शंकर ने कहा कि वो इस दुर्घटना से उबरने की कोशिश कर रहे हैं और कई सुरक्षा के उपायों के बावजूद हुई दुर्घटना पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं.

बता दें कि कमल हासन की अपकमिंग फिल्म इंडियन 2 के सेट पर 19 फरवरी को बड़ा हादसा हुआ था. एक क्रेन दुर्घटना में 3 लोगों की जान चली गई और 10 लोग गंभीर रूप से दुर्घटनाग्रस्त हो गए. कार्रवाई करते हुए क्रेन ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया गया था.

शंकर से सीबीआई ने की पूछताछ

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शंकर और कमल हासन को समन भेजा गया था जिसके बाद शंकर से सीबीआई ने करीब 2 घंटे तक पूछताछ की. ये साफ नहीं हुआ कि शंकर के साथ इतनी देर तक चली पूछताछ में उनसे क्या सवाल जवाब किए गए. बता दें कि हाल ही में शंकर ने ट्वीट करके दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति दुख व्यक्त किया था.