About Me

header ads

बिहार के सुपौल में कन्हैया कुमार के काफिले पर पथराव, हुए घायल


जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी छात्र संघ के पूर्व नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर पथराव किया गया. बिहार के सुपौल में काफिले पर हुए पथराव में कन्हैया कुमार घायल हो गए. घटना के वक्त सुपौल में एक रैली को संबोधित करने के बाद कन्हैया सहरसा की ओर जा रहे थे. इस हमले में कन्हैया कुमार के ड्राइवर भी घायल हो गए हैं.

अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक कन्हैया कुमार के काफिले पर बुधवार को बिहार के सुपौल जिले के सदर थाना क्षेत्र में पथराव हुआ है. काफिले पर हमले की वजह से कुल 2 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं, वहीं पुलिस का कहना है कि कन्हैया कुमार को इस हमले में चोटें नहीं आई हैं.

पुलिस के मुताबिक जिले के किशनपुर प्रखंड के सिसौनी नेमनमा में सभाकर कन्हैया अपने काफिले के साथ सहरसा के लिए निकले थे. इसी दौरान मल्लिक चौक पर असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया.पुलिस के मुताबिक इस घटना में एक-दो वाहनों के शीशे टूट गए हैं. वहीं स्थानीय लोग दावा कर रहे हैं कि इस दौरान एक से दो लोगों को हल्की चोटें आई हैं. समाचार एजेंसी आईएनएस के मुताबिक हमले के बाद कड़ी कड़ी सुरक्षा के बीच सभी वाहनों को सुरक्षित निकाला गया . पुलिस के मुताबिक घटना को लेकर किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है.

पहले भी हो चुका है हमला

इससे पहले, शनिवार को भी कन्हैया के सीवान से छपरा जाने के क्रम में कोपा बाजार में कुछ लोगों ने कन्हैया कुमार के काफिले पर पथराव किया है. सीपीआई नेता कन्हैया कुमार इन दिनों बिहार में सीएए, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में 'जन-गण-मन यात्रा' पर हैं. एक महीने तक चलने वाली इस यात्रा के दौरान वे बिहार के लगभग सभी प्रमुख शहरों में पहुंचेंगे और करीब 50 सभाएं करेंगे. कन्हैया ने इस यात्रा की शुरुआत 30 जनवरी को बेतिया से की थी.