About Me

header ads

बाहुबली प्रभास ने किया खुलासा, मां नहीं चाहती थीं वो बने हीरो!


फिल्म अभिनेता प्रभास ने हाल ही में एक इंटरव्यू में पूछे जाने पर बताया कि उनके माता-पिता ने बाहुबली की सफलता के बाद क्या प्रतिक्रिया दी थी? इस बारे में बताते हुए प्रभास ने कहा कि उनकी मां फिल्म बाहुबली की सफलता से बेहद खुश थीं और उन्होंने प्रभास को आशीर्वाद देते हुए कहा था कि इसे अपने सिर पर कभी मत चढ़ने देना. इस बारे में बताते हुए प्रभास ने कहा, ‘उनकी मां ने उनसे कहा कि इसे अपने सिर पर मत चढ़ने दो, शांत रहो, इसे अपने सिर में मत जाने दो.’

प्रभास ने आगे यह भी कहा कि उनकी मां नहीं चाहती थी कि वह कभी फिल्मों में आएं, बल्कि उनका मानना था कि प्रभास को कोई अच्छी नौकरी करनी चाहिए थीं.

वह चाहती थी कि वह एक घर खरीदे और खुशी-खुशी जीवन व्यतीत करे लेकिन प्रभास ऐसे बिलकुल भी नहीं होने के कारण उन्होंने वैसा नहीं किया. जब वह 19 साल वर्ष के थे तब अपने शुरुआती दिनों के दौरान एक छोटे समय के लिए उन्होंने एक रेस्तरां शुरू करने और खाने के व्यवसाय में जाने का भी विचार किया और जब वह 22 साल के हुए तब तक वह एक अभिनेता बन गए थे और फिर बाहुबली फिल्म आई और उनका जीवन हमेशा के लिए बदल गया.

बाहुबली में प्रभास को अपने दमदार प्रदर्शन के लिए बहुत सराहना मिली और उनके प्रशंसक फिल्म देखकर दीवाने हो गए. प्रभास एक बहुत ही शानदार अभिनेता हैं. जिनके फॉलोअर विश्व स्तर पर हैं। प्रभास आखिरी बार फिल्म साहो में नजर आए थे और इसके बाद वे राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म में नजर आएंगे.

इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी. इस फिल्म का वर्किंग टाइटल अमौर है। प्रभास की पिछली फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी और इस फिल्म ने विश्व स्तर पर कुल 400 करोड़ से अधिक का व्यापार किया था.