About Me

header ads

मिलिए PM मोदी के अनोखे फैन से, रैली में जाने के लिए कर रहा दंडोत यात्रा


बेलदारी करके अपना गुजर बसर करने वाले 35 वर्षीय मुकेश बघेल ने करीब दो साल पहले प्रधानमंत्री का भाषण टीवी पर सुना और उनके व्यक्तित्व का मुरीद हो गया. अब उसकी इच्छा है कि किसी भी तरह एक बार मोदी से मिलकर उनके चरण स्पर्श कर ले.

फिरोजाबाद से हैं मुकेश बघेल

चूड़ियों के लिए प्रसिद्ध फिरोजाबाद यूपी से निकले मुकेश बघेल इससे पहले टुंडला, मथुरा और दिल्ली संसद भवन में पहुंचने का प्रयास किया, पर वहां तैनात सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें पहुंचने ही नहीं दिया.

पत्‍नी और बेटे देते हैं पूरा साथ

मुकेश की पत्नी राधा और बेटा विकास भी उनकी इस हसरत को पूरा करने में हर प्रकार से साथ देते हैं. उन्होंने बताया कि वे एक किलोमीटर दंडोत यात्रा करते हुए तथा एक ही किलाेमीटर पैदल चलते हैं.

सभी कर रहे उनके हौसले का स्‍वागत

आज सेक्टर-11 में भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता के कार्यालय में पहुंचकर बघेल ने अपनी मंशा वहां मौजूद कार्यकर्ताओं को बताई. कार्यकर्ताओं ने भी उनका स्वागत किया और प्रधानमंत्री से मिलवाने का प्रयास करने की बात कही है.

पेट पर बना है भाजपा का झंडे

मुकेश के छाती और पेट पर लिपटी पट्टियों के बारे में पूछने पर बताया कि वे शरीर पर सफेद पट्टिया लपेटकर उसके ऊपर प्लास्टर ऑफ पेरिस का लेप लगवाते हैं. पट्टियाें के सूखने के बाद मां बेटा मिलकर उस पर रंगों से भाजपाई झंडे का रूप देते हैं.