NRC पर बोले अमित शाह- हिंदू शरणार्थियों को बंगाल नहीं छोड़ना पड़ेगा


भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एनआरसी जागरूकता कार्यक्रम में कहा कि अनुच्छेद 370 को हटाने की अवाज सबसे पहले पश्चिम बंगाल से ही उठी. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने यहीं से एक देश, एक संविधान का नारा दिया था.

इस मंच से गृह मंत्री अमित शाह ने एक बार फिर श्यामा प्रसाद मुखर्जी पर पार्टी का नारा दोहराते हुए कहा कि जहां हुए बलिदान मुखर्जी वह कश्मीर हमारा है. अमित शाह ने कहा कि हिंदू शरणार्थियों को बंगाल नहीं छोड़ना पड़ेगा.

भारत में नहीं बचेंगे घुसपैठिए

उन्होंने कहा कि मैं आपको स्पष्ट कहना चाहता हूं कि हम एनआरसी ला रहे हैं, उसके बाद हिंदुस्तान में एक भी घुसपैठिए को रहने नहीं देंगे, उन्हें चुन-चुनकर बाहर करेंगे. बीजेपी सरकार एनआरसी के पहले सिटिजन अमेंडमेंट बिल लाने वाली है, इस बिल के तहत भारत में जितने भी हिन्दू, सिख, बौद्ध, जैन, ईसाई शरणार्थी आए हैं उन्हें हमेशा के लिए भारत की नागरिकता दी जाने वाली है.

उन्होंने कहा कि श्यामा प्रसाद की शहादत के बाद कांग्रेस को लगा कि मामला अब समाप्त हो गया, लेकिन उन्हें पता नहीं कि हम बीजेपी वाले हैं किसी चीज को पकड़ते हैं तो फिर उसे छोड़ते नहीं हैं. आपने इस बार बीजेपी सरकार बनाई और हमने एक ही झटके में 370 को उखाड़कर फेंक दिया.
Previous Post Next Post