बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने जेल का खाना खाने से किया इनकार


⬧जेल में 4 रोटियां, 300 ग्राम चावल, 150 ग्राम दाल दी गई

⬧भारी सुरक्षा-व्यवस्था के साथ विमान से पटना लाया गया

बाहुबली विधायक अनंत सिंह अब बेऊर जेल के कैदी हैं. खबर के मुताबिक अनंत सिंह को जेल के डिवीजन वार्ड में रखा गया है. वार्ड में अनंत सिंह को चौकी, बेड, कुर्सी, टेबल और बिछावन दिया गया है. वार्ड में भेजे जाने से पहले जेल प्रशासन ने विधायक का मेडिकल जांच भी करवाया. उसके बाद उन्हें डिवीजन वार्ड ले जाया गया.

बेउर जेल में अनंत सिंह को खाने में 4 रोटियां, 300 ग्राम चावल, 150 ग्राम दाल और हरी सब्जी दिया गया. लेकिन विधायक ने जेल का खाना खाने से इंकार कर दिया. अनंत सिंह विधायक होने के नाते जेल प्रशासन से विशेष सुविधा की मांग कर रहे थे. अंनत सिंह का कहना है कि विधायक होने के नाते अनंत सिंह जेल में कुछ विशेष सुविधाएं मिलनी चाहिए. फिलहाल उन्होंने सिर्फ पीने के लिए एक गिलास पानी मांगा.

बाढ़ कोर्ट में पेशी के बाद अनंत सिंह को न्यायिक हिरासत में पटना के बेऊर जेल में शिफ्ट कर दिया गया. बता दें कि आज पटना पुलिस ने भारी सुरक्षा -व्यवस्था के बीच हवाई जहाज से दिल्ली से पटना लाई. फिर सबसे पहले उन्हें बाढ़ कोर्ट ले जाया गया. उसके बाद बाढ़ की अदालत में पेशी के बाद  बेऊर जेल भेज दिया गया. हालांकि अनंत सिंह के लिए बेउर जेल कोई नया जेल नहीं है वो यहां कई बार न्यायिक हिरासत में रह चुके हैं.

बता दें विधायक अनंत सिंह के आवास से AK 47 राइफल और हैंड ग्रेनेड बरामद होने के बाद वे फरार हो गए थे. जिसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था.  लगभग एक सप्ताह से पुलिस और अनंत सिंह के बीच लुकाछिपी का खेल चलता रहा. पुलिस ने11 स्पेशल टीमें और 200 पुलिसकर्मी अनंत सिंह की तलाश में लगाई गई और मोकामा वहीं के बाहुबली विधायक अनंत वीडियो पर वीडियो जारी करते रहे. बाद में अनंत ने देश की राजधानी दिल्ली के कोर्ट में शुक्रवार को आत्मसमर्पण कर दिया था.
Previous Post Next Post