About Me

header ads

नुसरत जहां को मिला भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा में चीफ गेस्ट बनने का आमंत्रण


अभिनेत्री से नेता बनीं तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां लगातार सुर्खियों में हैं. नुसरत जहां को भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा में मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया है. इस्कॉन (ISKCON) ने 4 जुलाई को कोलकाता में होने वाली रथयात्रा के लिए बशीरहाट से सांसद नुसरत जहां को स्पेशल गेस्ट के तौर पर बुलाया है. 

उन्हें ये आमंत्रण ऐसे समय में आया है जब उनके खिलाफ कुछ मुस्लिम कट्टरपंथियों ने निशाना साधा है. दरअसल, नुसरत जब संसद में सांसद के तौर पर शपथ के लिए पहुंची थीं तो उन्होंने मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहन रखा था. इसी को लेकर मुस्लिम कट्टरपंथियों ने उन पर पलटवार किया. इन बातों से इतर नुसरत जहां ने रथयात्रा को लेकर मिले आमंत्रण पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

कोलकाता में इस्कॉन की ओर से आयोजित रथयात्रा में नुसरत जहां को चीफ गेस्ट के तौर पर बुलाए जाने पर टीएमसी सांसद ने धन्यवाद दिया है. सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक वीडियो के जरिए उन्होंने इस्कॉन की ओर से मिले निमंत्रण पर अपना जवाब दिया.

उन्होंने कहा, "मैं रथयात्रा में हिस्सा लूंगी, संयोग से इसी दिन मेरी शादी का रिसेप्शन भी है." नुसरत जहां ने वीडियो मैसेज में कहा, "मैं रथयात्रा के आयोजन के लिए इस्कॉन को बधाई देती हूं. मैं 4 जुलाई को रथयात्रा में उपस्थित रहूंगी और दूसरों को भी रथयात्रा का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित करती हूं."