बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के बहनोई की सड़क हादसे में मौत


बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (Actor Pankaj Tripathi) के बहनोई की सड़क हादसे में मौत हो गई. वहीं पंकज त्रिपाठी की बहन सबिता की हालत गंभीर बताई जा रही है. सबिता को धनबाद स्थित एसएनएमएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि पंकज त्रिपाठी के बहन-बहनोई बिहार के गोपालगंज से कोलकाता के लिए स्विफ्ट कार से निकले थे. झारखंड धनबाद के निरसा में एनएच 19 पर दोपहर तकरीबन तीन से साढ़े तीन के बीच उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार आगे से दो भागों में बंट गई.

इस दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों को कार से बाहर निकाला. लेकिन तब तक राजेश तिवारी (Rajesh Tiwari) की मौत हो चुकी थी. जबकि पंकज त्रिपाठी की बहन सबिता के सिर में चोट लगने से वो गंभीर रूप से घायल हो गईं. जिन्हें गंभीर हालत में धनबाद स्थित एसएनएमएमसीएच अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी हालत पर नजर बनाए हुए हैं. जानकारी के अनुसार राजेश तिवारी खुद कार चला रहे थे. एसएनएमएमसीएच के डॉक्टरों ने बताया की घटना के बाद जैसे ही पेसेंट को अस्पताल लाया गया तो उनके सिर पर गंभीर चोटें थी, इसलिए सबिता का सिटी स्कैन किया गया.

सबिता के सिर पर गंभीर चोट होने की पुष्टि सिटी स्कैन से हुई है. मरीज की हालत गंभीर है, लेकिन स्थिर है. आगे इनके परिजन बेहतर अस्पताल ले जाने की बात कर रहे हैं और परिजनों का जैसा निर्णय होगा वे लेंगे. फिलहाल डॉक्टरों की टीम मरीज की निगरानी कर रहे हैं. राजेश तिवारी के रिश्तेदारों ने बताया कि उन्हे खबर मिली की सड़क हादसे में राजेश तिवारी और उनकी पत्नी सबिता तिवारी घायल हो गए हैं. जिसके बाद वे लोग अस्पताल पहुंचे. आगे डॉक्टरों की टीम उनकी देखरेख में लगे हुए हैं. बॉलीवुड एक्टर और सबिता तिवारी के भाई पंकज त्रिपाठी को भी मामले की जानकारी दे दी गई है, सभी परिजन धनबाद के लिए निकल चुके हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post