बिहार के पटना में शादी समारोह से लौट रहे जेडीयू नेता सौरभ की गोली मारकर हत्या


बिहार में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोटिंग से पहले हिंसा की बड़ी घटना सामने आ आई है. पटना में बुधवार रात जेडीयू नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जेडीयू नेता सौरभ कुमार की शादी समारोह से वापस लौटते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह घटना पटना के पुनपुन इलाके में हुई. इस हमले में सौरभ कुमार के साथ मौजूद शख्स को भी गोली लगी है. जेडीयू नेता की हत्या के बाद समर्थकों में भारी गुस्सा देखा जा रहा है. गुस्साए समर्थकों ने जमकर हंगामा किया.

सौरभ कुमार नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के एक युवा नेता थे. उनको कल शाम एक समारोह के लौटने के दौरान गोली मार दी गई. बाइक सवार चार लोगों ने सौरभ कुमार के सिर में दो गोली मारी, जबकि उसके साथी मुनमुन को तीन गोली मारी गई. घायल हालत में दोनों को अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर्स ने सौरभ कुमार को मृत घोषित कर दिया और उनके साथी मुनमुन का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है. 

घटना की सूचना मिलते ही देर रात पटना पुलिस की एक विशेष टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. हत्या से गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क पर भारी जाम लगा दिया. जेडीयू नेता की हत्या की खबर मिलते ही आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती भी पुनपुन पहुंचीं और पीड़ित परिवार के सदस्यों से मुलाकात की.

Post a Comment

Previous Post Next Post