हम लटकाने में नहीं कामों को निपटाने में करते हैं विश्वास : मेनका


सुलतानपुर: भाजपा उम्मीदवार मेनका संजय गांधी ने शनिवार को सदर विधानसभा में नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित करते हुए कहा सरकार ने गांव और गरीबों को विकास की मुख्य धारा से जोड़ा है। हम भेदभाव में विश्वास नहीं करते। उन्होंने कहा जाति - धर्म नही, विकास हमारा एजेंडा हैं। मैं सबके लिए काम करतीं हूं।

उन्होंने बताया कि मैंने अखबारों में पढ़ा कि मेडिकल कालेज में एक्स-रे के लिए लंबी लाइनें लगी हैंं। मैंने जिम्मेदार प्रशासनिक अधिकारियों से बात कर दो टेक्नीशियन की व्यवस्था करा दी है। अब एक्स-रे में लोगों कों लम्बी लाइनों से निजात मिलेगी। हम इसी तरह काम करते है। हम कामों को फौरन निपटाते है। लटकाने में विश्वास नहीं करते।

उन्होंने बताया कादीपुर में पांच विद्यालय बनने थे। दो साल से बजट बिना लटके रहे। वहां के प्रधानों ने जानकारी दी तो मैंने बेसिक शिक्षा विभाग में पता किया तब बताया गया कि शासन से बजट नहीं आया। मैंने लखनऊ बात की और 1 करोड़ 49 लाख रुपए बजट आ गया।अब स्कूल का काम शुरू हो जाएगा।इसी तरह 6 करोड़ रूपए से गांवों में 12 नलकूप लगाने का काम होंगा। सांसद श्रीमती गांधी ने सांसद ने नुक्कड़ सभाओं गरीबों के लिए इलेक्शन बाद 1 लाख घर और लाने की गारंटी दीं हैं। सांसद मेनका ने बढ़ौनाडीह में छोटे बच्चे को गोद में बैठाकर हनुमान चालीसा सुनी और प्यार दुलार करते हुए कहा यह बड़े होने पर नेता बनेगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post