CAA पर झूठ की राजनीति बंद करे विपक्ष, कोई खतरा नहीं : रविशंकर प्रसाद


सीएए को लेकर लगातार बयानबाजी कर रहे विपक्ष के नेताओं को बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने फटकार लगाई है. उन्होंने कहा है कि सीएए को लेकर विपक्ष लगातार भ्रम फैला रहे हैं. विपक्ष को झूठ की राजनीति बंद करनी चाहिए. सीएए से किसी की नागरिकता नहीं जाएगी, किसी की नौकरी को कोई खतरा नहीं है. 

उन्होंने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल का विचित्र वक्तव्य आया है. ये कौन-सा तर्क है. हिंदुस्तान में आए लोग आस्था के नाम पर प्रताड़ित लोग हैं. क्या उन्हें कानूनी रूप से नागरिकता देना अधिकार नहीं है. केजरीवाल वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं. गृहमंत्री अमित शाह ने साफ किया CAA को लेकर कि किसी की नागरिकता नहीं ली जाएगी. बिना मतलब का प्रोपैगैंडा खड़ा किया जा रहा है. ये लोग रोहिंग्या को लेकर उनके पक्ष में बोलते हैं. ये दुर्भाग्यपूर्ण है.

CAA के नाम पर सांप्रदायिक उन्माद फैलाने वालों से कहूंगा कि झूठ का व्यापार करना बंद कर दें. ममता जी, केजरीवाल जी चिल्ला रहे हैं और दक्षिण भारत में तो वैसे भी लेफ्टिस्ट हैं. सबकी सियासी जमीन खिसक रही है इसलिए ऐसे बयान दे रहे हैं. झूठ और गलतफहमी फैलाना बंद कर दें. बार-बार सरकार ने स्पष्ट किया है तो फिर क्यों गलतफहमी फैलाई जा रही है. ममता बनर्जी असदुद्दीन ओवैसी की जमीन खिसक रही है, इसलिए ऐसे बयान दे रहे हैं, जिनका कोई आधार नहीं है.

Post a Comment

Previous Post Next Post