'रामायण' में राम का किरदार निभाएंगे रणबीर कपूर, जानिए अरुण गोविल ने क्या कहा?


बॉलीवुड में नितेश तिवारी की ''रामायण का चर्चा जोरों पर है. इस बहुप्रतीक्षित बड़े बजट की फिल्म 'रामायण' में अभिनेता रणबीर कपूर प्रभु श्रीराम की भूमिका निभाएंगे. रामानंद सागर की 'रामायण' में राम की भूमिका निभाकर अरुण गोविल घर-घर में मशहूर हो गए. आज भी उनकी छवि लोगों के मन में बनी हुई है. अब 'रामायण' फिल्म में रणबीर कपूर श्रीराम की भूमिका निभाएंगे. इस पर अरुण गोविल ने प्रतिक्रिया दी है.

क्या रणबीर कपूर श्रीराम का किरदार ठीक से निभा पाएंगे? उनसे पूछा गया. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अरुण गोविल ने कहा, "यह तो वक्त बताएगा. मैं इस बारे में पहले से बात नहीं कर सकता. लेकिन, रणबीर एक बेहतरीन एक्टर हैं. जितना मैं उन्हें जानता हूं. मुझे लगता है कि वह एक संस्कारी लड़का है. शिष्टाचार और संस्कृति उनमें ऐसे संस्कार हैं. मैंने उन्हें कई बार देखा है. मुझे विश्वास है कि वह इस भूमिका को अच्छे से निभाने की कोशिश जरूर करेंगे."

वहीं, अरुण गोविल इस फिल्म में राजा दशरथ का किरदार निभाएंगे. नितेश तिवारी की 'रामायण' को लेकर फैंस उत्सुक हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर राम की भूमिका में हैं और साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी माता सीता की भूमिका में हैं. सुपरस्टार यश रावण का किरदार निभाते नजर आएंगे. सनी देओल हनुमान की भूमिका निभाएंगे जबकि लारा दत्ता कैकई की भूमिका निभाएंगी. रकुल प्रीत सिंह शूर्पणखा का किरदार निभाएंगी.

Post a Comment

Previous Post Next Post