Bigg Boss 17: पहली बार बदला बिग बॉस का ये नियम, घर में इस खास चीज को लेकर जाएंगे कंटेस्टेंट्स



Bigg Boss New Rule:
टीवी का पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) शुरू होने वाला है. कल ( 15 अक्टूबर)  इसका ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड है. इस दिन पता चलेगा कि इस शो में किस किस कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है. इसी बीच शो के बारे में नई अपडेट्स भी सामने आ रही है जिसके बारे में जानकार दर्शक काफी उत्साहित हो रहे हैं. इसी बीच शो से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. आपको बता दें कि इस बार शो में एक बहुत बड़ा और अहम नियम टूटने जा रहा है जो कि इसका एक अनोखा ट्विस्ट भी होगा.

घर में फोन लेकर जाएंगे कंटेस्टेंट्स 

बिग बॉस 17 में इस बार एक बड़ा बदलाव होने जा रहा है जो कि पिछले 17 सालों में कभी नहीं हुआ है. खबर है कि इस बार घर में एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट्स को फोन करने की खास सुविधा दी जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो घर में एक स्पेशल स्क्रीन लगाई जाएगी जिसके जरिए कंटेस्टेंट अपनी फैमिली के साथ समय समय पर बात कर पाएंगे. ऐसे में बिग बॉस के घर में फोन का होना इस सीजन को और अधिक रोमांचक बनाएगा. हालांकि इससे घर के अंदर बवाल मचने की भी संभावना है.

15 अक्टूबर से शुरू हो रहा है बिग बॉस 17

आपको बता दें कि टीवी का फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस 17 कल यानी 15 अक्टूबर 2023 (रविवार) से शुरू हो रहा है. इस शो के होस्ट हर बार की तरब बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ही हैं. वहीं सलमान खान ने शो के प्रोमो में कहा है कि इस बार कंटेस्टेंट तीन कैटेगरी दिल, दिमाग और दम के आधार पर बांटे जाएंगे. खबर है कि इस बार शो की थीम सिंगल्स वर्सेज डबल्स होने वाली है.

बिग बॉस के घर में नजर आएंगे ये कंटेस्टेंट्स 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार बिग बॉस 17 के घर में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने पति विकी जैन के साथ एंट्री लेने वाली हैं. इसके अलावा फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक भी अपनी पत्नी पायल मलिक के साथ इस शो का हिस्सा बन सकते हैं. साथ ही कंटेस्टेंट की लिस्ट में बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव की एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा, ऐश्वर्या शर्मा, मुन्नवर फारूखी, ममता कुलकर्णी का नाम शामिल है. हालांकि अभी तक इनमें से किसी भी नाम को लेकर मेकर्स की तरफ से कोई अनाउसमेंट नहीं हुई है.

Post a Comment

Previous Post Next Post