Canada plane crashes: कनाडा में विमान दुर्घटना, भारत के दो ट्रेनी पायलट्स की दर्दनाक मौत


Canada plane crashes: कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया (Canada plane crashes) प्रांत में शनिवार को एक विमान दुर्घटना में दो भारतीय ट्रेनी पायलटों की मौत हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक इस दुर्घटवना में जिन दो ट्रेनी पायलटों की मौत हुई है, उनके नाम अभय गडरू और यश विजय रामुगड़े हैं और ये दोनों मुंबई के रहने वाले थे.

कनाडाई पुलिस अधिकारियों ने बताया, कि दो इंजन वाला हल्का विमान, पाइपर पीए-34 सेनेका चिलिवैक शहर में एक मोटल के पीछे पेड़ों और झाड़ियों से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. घटना में भारतीय नागरिकों के अलावा एक अन्य पायलट की भी मौत हो गई है.

CBC न्यूज की रिपोर्ट ने RCMP के हवाले से बताया है, कि वैंकूवर से लगभग 100 किलोमीटर पूर्व चिलिवैक शहर में, जो ब्रिटिश कोलंबिया में आता है, वहां एक छोटे विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन लोगों की मौत हो गई. मान हवाई अड्डे के पास एक मोटल के पीछे दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिससे पायलट और उसमें सवार सभी लोगों की मौत हो गई.मृतकों में तीसरा शख्स सार्जेंट था.वहीं, मृतकों के परिवारों को हादसे की जानकारी दे दी गई है.

यह अभी भी अज्ञात है कि दो इंजन वाला हल्का विमान पाइपर पीए-34 सेनेका दुर्घटनाग्रस्त क्यों हुआ.कनाडा के परिवहन सुरक्षा बोर्ड ने कहा कि वह जांचकर्ताओं को भेज रहा है.

Post a Comment

Previous Post Next Post