अब ओटीटी पर रिलीज को तैयार Akshay Kumar की OMG 2, यहां जानें कब और कहां देख सकते हैं फिल्म


बॉलीवुड: अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म ओएमजी 2 अब ओटीटी पर रिलीज को तैयार है. यह फिल्म 8 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.  ओएमजी 2 गत 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था. फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव के रोल में नजर आए थे. वहीं, अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) मुख्य किरदार में थे. यह फिल्म सनी देओल की गदर 2 के साथ रिलीज हुई थी. फिल्म ने सिनेमाघरों में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. वहीं, अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज को तैयार है. 

अमित राय द्वारा निर्देशन यह फिल्म एक मिडिल क्लास पिता की कहानी है, जो उसी के आसपास घूमते हुए नजर आती है. यह एक बहुत सेंसिटिव लेकिन जरूरी मुद्दे पर बनाई गई फिल्म है, जिसने लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया है. फिल्म में सेक्स एजुकेशन जैसे अहम मुद्दे को लोगों के सामने सही तरीके से पेश करने की कोशिश की है. फिल्म में हल्की फुल्की कॉमेडी भी देखने को मिली है. 

फिल्म की रिलीज के दो महीने बाद अब ओएमजी 2, 8 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ओएमजी 2 को लेकर पोस्ट किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- हमें आपके लिए बहुत अच्छी खबर मिली है, और हे भगवान क्या आप बता सकते हैं कि हम दोनों एक्साइटेड हैं. ओएमजी 2 नेटफ्लिक्स पर 8 अक्टूबर को आएगा. 

अक्षय कुमार ने ओटीटी रिलीज पर कही थी ये बात

बीते दिनों ओटीटी पर ओएमजी 2 की रिलीज को लेकर बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा था कि ओएमजी 2 को सिनेमाघरों में मिले रिस्पॉन्स से हम काफी एक्साइटेड हैं. यह कहानी सीमाओं से परे और दूर तक एक सफर करने की हकदार है और हमें भरोसा है कि नेटफ्लिक्स के साथ हम ऐसा करने में सक्षम होंगे. फिल्म को दुनिया भर में एंटरटेनमेंट लवर तक ले जाएं. उम्मीद है कि हमारे प्यार की मेहनत खुशी फैलाता रहेगा. 

इन कलाकारों ने किया एक्ट

आपको बता दें कि फिल्म वायाकॉम 18 स्टूडियोज के बैनर तले तैयार की गई है. फिल्म के निर्माता अजीत अंधारे हैं. फिल्म का निर्देशन अमित राय ने किया है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार के अलावा यामी गौतम वकील की भूमिका में नजर आई हैं. 

Post a Comment

Previous Post Next Post