UP News: बीजेपी विधायक के घर में युवक ने लगाई फांसी


Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) की बीकेटी विधानसभा से विधायक योगेश शुक्ला (MLA Yogesh Shukla) के घर पर एक युवक ने सुसाइड कर ली है. घटना रविवार रात 11:30 बजे की है. घटना के वक्त विधायक के घर पर वह अकेला था. 

बताया गया है कि युवक ने अपने घर पर फोन भी किया था और कहा था कि वह अपनी जान देने जा रहा है लेकिन उसने इसकी कोई वजह नहीं बताई थी. अब पुलिस इस मामले की विस्तार से जांच कर रही है कि आखिर किन परिस्थितियों में उसने ऐसा कदम उठाया. फांसी लगाकर जान देने वाला यह युवक पास के ही बाराबंकी के हैदरगढ़ का रहने वाला था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला विधायक योगेश शुक्ला के सरकारी आवास का है. श्रेष्ठ त्रिपाठी नाम का यह युवक विधायक की मीडिया सेल का काम देख रहा था. रविवार रात लगभग 11:30 बजे योगेश शुक्ला के सरकारी आवास यानी फ्लैट नंबर 804 पर अकेला ही था. अचानक उसने एक परिचित को फोन किया कि वह मरने जा रहा है और फांसी लगी. उसी परिचित ने तुरंत ही पुलिस को सूचना दे दी थी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहले तो आवाज देकर गेट खुलवाने की कोशिश की लेकिन जब उन्हें आशंका हुई तो गेड़ तोड़ा गया. गेट तोड़ा गया तो श्रेष्ठ का शव फंदे से लटकता मिला. पुलिस टीम ने शव को उतारा और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. रिपोर्ट के मुताबिक, श्रेष्ठ के परिवार के लोग बाराबंकी के हैदरगढ़ में रहता है और वह यहां पर अपने काम के सिलसिले में लखनऊ में ही रहता था.

पुलिस ने बताया है कि कोई सुसाइड नोट या संदेश नहीं मिला है. श्रेष्ठ का मोबाइल फोन पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और जांच की जा रही है कि उसने किससे बात की थी.

Post a Comment

Previous Post Next Post