Bihar News : बेतिया में स्कूल वैन पलटी, 11 बच्चे जख्मी, 3 की स्थिति गंभीर


School Van Accident: बिहार के बेतिया में सोमवार की सुबह स्टेरिंग फेल होने से एक स्कूल वैन पलट गई है. इस घटना में वैन में सवार कुल 11 बच्चे घायल हैं. जिनमें से 3 का हालत गंभीर बनी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार घटना बगहा पुलिस जिले के रामनगर के बभनौली की है. वैन पलटने के बाद स्थानीय लोगों को राहगीरों की मदद से आनन-फानन में सभी घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया है. 

अचानक बिगड़ गया संतुलन 

घटना के संबंध में ग्रामीण मोहम्मद हसीमुद्दीन ने बताया कि हम लोग सड़क किनारे खड़े थे. उधर से जेपी पब्लिक स्कूल की वैन आ रही थी. इसी बीच गाड़ी अचानक असंतुलित हो गई. चालक ने बैलेंस बनाने की कोशिश की, लेकिन तब तक गाड़ी गड्ढे में पलट गई. गाड़ी पलटते ही आसपास के लोग उधर दौड़ पड़े और किसी तरह बच्चों को वैन से निकाला. स्थानीय लोगों ने बताया कि हमलोग बच्चों को गाड़ी से निकाल रहे थे, इसी बीच मौका पाकर वैन का चालक वहां से फरार हो गया. इस बात से परिजनों में आक्रोश है. 

सीएससी और निजी क्लीनिक में चल रहा इलाज 

स्थानीय लोगों ने आनन फानन में बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया. इस हादसे में सत्यम कुमार, शिवम कुमार, शमसुद्दीन अंसारी, त्रिलोकी कुमार का इलाज सीएससी रामनगर में चल रहा है, जबकि अन्य बच्चों का इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है. 

Post a Comment

Previous Post Next Post