Jasprit Bumrah: पापा बन गए जसप्रीत बुमराह, संजना ने दिया बेटे को जन्म


Jasprit Bumrah Baby: टीम इंडिया के सुपरस्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह(Jasprit Bumrah) के घर बड़ी खुशखबरी आई है. जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है यानी बुमराह और संजना अब माता-पिता बन गए हैं. बुमराह इसी वजह से एशिया कप-2023 (Asia Cup-2023) क्रिकेट टूर्नामेंट बीच में छोड़कर श्रीलंका से स्वदेश लौट आए थे. वापस लौटने की वजह से आज बुमराह भारत और नेपाल के मैच में नहीं खेलेंगे.

बुमराह ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने लिखा, 'हमारा छोटा परिवार अब बढ़ गया है. हमारा दिल, जितना हमने कभी सोचा था, उससे कहीं ज्यादा भरा है. आज सुबह हमने अपने बेटे, अंगद, जसप्रीत बुमराह का दुनिया में स्वागत किया, हम बहुत खुश हैं और हमारे जीवन का यह नया अध्याय अपने साथ जो कुछ भी लेकर आया है, उसके लिए हम इंतजार नहीं कर सकते.'

जसप्रीत और संजना के बेटे का नाम अंगद रखा गया है. इसकी जानकारी बुमराह ने इंस्टाग्राम पर दी. 

आज का मैच नहीं खेल पाएंगे बुमराह

बता दें कि बुमराह ने हाल में मैदान पर वापसी की थी. उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कमान संभाली. वह फिर एशिया कप में खेलने के लिए श्रीलंका रवाना हो गए. एशिया कप खेलने के लिए श्रीलंका गए जसप्रीत बुमराह रविवार रात को अचानक भारत लौट आए. 

लंबे समय बाद चोट से उबरकर लौटे बुमराह के बारे में पहले तो सबको लगा कि कहीं वह फिर से चोटिल तो नहीं हो गए लेकिन कुछ ही देर में पता चल गया कि वह निजी कारणों से लौटे हैं. अभी तक यही बताया गया है कि वह सिर्फ नेपाल के खिलाफ खेले जाने वाले आज के मैच को मिस करेंगे.

Post a Comment

Previous Post Next Post