Parineeti-Raghav: मांग में सिंदूर, हाथों में पिंक चूड़ा, शादी के बाद वायरल हुई नवेली दुल्हन Parineeti Chopra की पहली तस्वीर


Parineeti Raghav Wedding Photo: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं. 24 सितंबर को दोनों ने उदयपुर के लीला पैलेस में सभी रस्मों के साथ सात फेरे लिए. फैंस कपल की शादी की तस्वीर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आखिरकार फैंस का ये इंतजार खत्म हुआ. जी हां, शादी के बाद परिणीति और राघव की पहली तस्वीर सामने आ गई है, जिसमें ये दोनों सितारे मेड फॉर ईच अदर लग रहे हैं. 

मांग में सिंदूर लगाए दिखीं एक्ट्रेस

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा ने शादी के बाद उदयपुर में ही रिसेप्शन रखा. इस रिसेप्शन की पहली फोटो सामने आ गई है जिसमें परिणीति पिंक कलर की सिंपल सी साड़ी, गले में हैवी डायमंड का चोकर हार और मांग में सिंदूर लगाए हुए हैं. इसके अलावा उनके हाथों में मेहंदी लगी है. इसके साथ ही तस्वीर में लोगों का ध्यान एक्ट्रेस की इंगेजमेंट रिंग ने खींचा जो काफी ज्यादा बड़ी है.
 
ब्लैक कोट पैंट में दिखे राघव
परिणीति चोपड़ा के पति राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की बात करें तो वो ब्लैक कोट और पैंट के साथ व्हाइट कलर की शर्ट पहने हुए हैं. इस फोटो में दोनों कोजी पोज देते हुए नजर आए.

रिसेप्शन की फोटो वायरल

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने मंडप के नीचे की अभी तक कोई फोटो सामने नहीं आई है. लेकिन परिणीति और राघव की रिसेप्शन पार्टी की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें दोनों हैपिली मैरिड कपल की तरह जबरदस्त पोज देते नजर आए. खबरों की मानें तो परिणीति राघव के साथ आज अपने ससुराल दिल्ली लौटेंगी. 

शादी का वीडियो वायरल

इसके अलावा सोशल मीडिया पर दूल्हे राजा बने राघव चड्ढा का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो शादी से पहले का है जिसमें राघव चड्ढा क्रीम कलर की शेरवानी पहनकर चेहरे पर गॉगल्स लगाए नजर आए. वीडियो में उनके चारों तरफ बाराती नजर आ रहे हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post