Road Accident: सड़क हादसे में घायल हुए BJP के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे, ड्राइवर और बॉडीगार्ड की हालत नाजुक

 

MP Satish Chandra Dubey Accident News: भारतीय जनता पार्टी (BJP) से राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे की कार एक ट्रक से टकरा गई. इस घटना में सांसद समेत 5 लोग जख्मी हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए पटना के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया. इनमें से ड्राइवर और बॉडीगार्ड की हालत नाजुक बताई जा रही है. घटना रविवार रात की है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सांसद सतीश चंद्र दुबे संसद के विशेष सत्र में शामिल होने के लिए हाजीपुर की तरफ पटना एयरपोर्ट जा रहे थे. लेकिन जैसे ही उनकी तेज रफ्तार कार महात्मा गांधी सेतु पर पिलर नंबर-46 के पास पहुंची थी, तभी आगे चल रहे एक ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. गाड़ी का आगे की हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया. इसमें सांसद सहित पांच लोग घायल हो गए. 

घटना की जानकारी पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने वहां से गुजर रहे लोगों की सहायता से सभी घायलों को निकट के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया. ड्राइवर और बॉडीगार्ड काफी देर तक गाड़ी में ही फंसे रह गए. पुलिस की मदद से वाहन को काटा गया और फिर उन्हें बाहर निकाला गया. गाड़ी में ड्राइवर के साथ आगे बैठे बॉडीगार्ड की हालत गंभीर है.  

अगमकुआं जीरो माइल थाना अंतर्गत महात्मा गांधी सेतु पर हुए हादसे पर जानकारी देते हुए कुमार वीरेंद्र (प्रभारी, जीरो माइल यातायात थाना) ने बताया कि संसद के विशेष सत्र में शामिल होने के लिए सांसद सतीश चंद दुबे हाजीपुर की तरफ़ पटना एयरपोर्ट जा रहे थे, इसी क्रम में उनकी कार और ट्रक के बीच टक्कर होने से हादसा हो गया.

सांसद सतीश चंद्र दुबे के साथ कुमार नितेश (सांसद के साला), बॉडीगॉर्ड अविनाश कुमार और गौतम मिश्रा, ड्राइवर राहुल कुमार चौधरी भी मौजूद थे. हादसे सभी को चोट आई है, वहीं ड्राइवर और बॉडीगॉर्ड के बुरी तरह से जख्मी हैं. राज्यसभा सदस्य सतीश चंद्र दुबे को सीने में चोट आई है.

Post a Comment

Previous Post Next Post