Rahul Gandhi: 'कुली' के बाद अब राहुल बने 'कारपेंटर', फर्नीचर मार्केट पहुंच चलाया हथौड़ा-आरी


Rahul Gandhi News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इन दिनों लगातार सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में कुली बनकर लोगों का सामान ढोते नजर आए राहुल गांधी गुरुवार को एशिया की सबसे बड़ी फर्नीचर मार्केट कीर्ति नगर पहुंच गए. यहां उन्होंने लोगों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. 

राहुल गांधी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. राहुल गांधी ने एक्स पर लिखा, दिल्ली के कीर्तिनगर स्थित एशिया के सबसे बड़े फर्नीचर मार्केट जाकर आज बढ़ई भाइयों से मुलाकात की. ये मेहनती होने के साथ ही कमाल के कलाकार भी हैं - मज़बूती और खूबसूरती तराशने में माहिर. काफी बातें हुई, थोड़ा उनके हुनर को जाना और थोड़ा सीखने की कोशिश की.

फर्नीचर की दुकान में पहुंचे राहुल गांधी की कई तस्वीरें सामने आ रही हैं. इन तस्वीरों में राहुल गांधी फर्नीचर की दुकान में काम करते नजर आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी ने न सिर्फ कामगारों से बात की बल्कि उनके काम करने के तरीके को भी समझा. बीते दिनों राहुल गांधी छत्तीसगढ़ दौरे पर थे. उन्होंने बिलासपुर में नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था. इसके बाद उन्होंने बिलासपुर से ट्रेन पकड़ी और 117 किमी का सफर तय तक रायपुर आए.

राहुल गांधी ने इस दौरान ट्रेन के स्लीपर कोच में सफर किया और वहां मौजूद यात्रियों से बातचीत की. राहुल ने न सिर्फ लोगों की परेशानियों को सुना बल्क महिला खिलाड़ियों से भी चर्चा की. एक तस्वीर में वह एक लड़की की कॉपी पर कुछ चित्र बनाते भी दिखाई दिए थे. 

कुछ दिनों पहले राहुल गांधी दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन गए थे, जहां उन्होंने कुलियों के कपड़े पहने और उनसे मुलाकात की. कुलियों की समस्या जानने के बाद राहुल ने किसी आम कुली की तरह लोगों का सामान भी सिर पर उठाया था.

Post a Comment

Previous Post Next Post