Jawan Movie Released: थिएटर में दिखा त्योहार जैसा माहौल, थिएटर्स में झूमे लोग


Jawan Live Updates: एटली (Atlee) के निर्देशन में बनी फिल्म 'जवान' (Jawan) आज (गुरुवार) को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), नयनतारा (Nayanthara), विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसे सितारों से सजी इस फिल्म को ऑडिएंस को खूब पसंद कर रहे हैं. 

फिल्म को लेकर दर्शकों में बहुत ज्यादा एक्साइटमेंट है, जो कि सोशल मीडिया पर साफ नजर आ रही है. इस दिन कई दर्शकों ने तो थिएटर्स में फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखते हुए कुछ धमाकेदार वीडियो भी शेयर किए हैं, जिनमें दिख रहा है कि 'जवान' के कुछ सीन्स ने किस कदर तहलका मचा दिया है.

फिल्म में हीरो भले ही शाहरुख खान हैं लेकिन इसकी खास बात ये है कि मेकर्स ने इसमें साउथ का पावर भी एकदम सही तरीके से इस्तेमाल किया है और दर्शकों ने ये फॉर्मूला एप्रूव कर दिया है. यही वजह है कि थिएटर्स से सामने आए वीडियोज में त्योहार जैसा माहौल देखने को मिल रहा है. 

'जवान' की स्क्रीनिंग से कई वीडियोज सामने आए हैं, जिनमें कई लोग शाहरुख की एंट्री पर जबरदस्त हूटिंग करते दिख रहे हैं. ये एंट्री सीन ट्रेलर में भी दिखे थे.

इसके अलावा कुछ वीडियोज में दीपिका और शाहरुख का गाना भी है, जिसे देखकर दर्शक खुशी से उछलते नजर आ रहे हैं. दोनों की शानदार कैमिस्ट्री पर भी ऑडिएंस फिदा हो रही है. थिएटर्स से सामने आए वीडियोज में 'जवान' के गानों पर फैंस का डांस भी देखने को मिल रहा है, जिसमें बच्चों से लेकर बूढ़े तक हर कोई इंजॉय करना नजर आ रहा है.

Post a Comment

Previous Post Next Post