भारत के रंग में रंगी Seema Haider ने फरहाया तिरंगा, लगाए हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे


Seema Haider: पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के साथ भारत आने वाली (Seema Haider) लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. वह अपने भारतीय पति सचिन मीणा के साथ रबूपुरा इलाके में रह रही है. 

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रविवार को सीमा देशभक्ति के रंग में रंगी नजर आई. सीमा ने सचिन के साथ घर पर तिरंगा फहराया और इस दौरान भारत माता की जय के नारे भी लगाए. 

तिरंगा फहराते वक्त सीमा हैदर तिरंगे के रंग की साड़ी पहन रखी थी. साथ ही माथे पर जय माता दी की चुन्नी और हाथ में तिरंगा पकड़ रखा था. सीमा ने कहा कि आज मैंने तिरंगा फहराया है अब मैं हिंदुस्तान की ही हूं और उसने भारत जिंदाबाद के नारे भी लगाए. 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार से हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत हुई है, जो 15 अगस्त तक चलेगा.

गौरतलब है कि पाकिस्तान के कराची की रहने वाली 30 वर्षीय सीमा हैदर बिना वीजा के नेपाल के रास्ते भारत पहुंची थी और ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रहने वाले सचिन से शादी कर ली. 

अवैध तरीके से भारत आने पर पुलिस ने सीमा और सचिन को जेल भेज दिया था. लेकिन बाद में कोर्ट ने दोनों को जमानत दे दी. दोनों पबजी गेम के माध्यम से 2019 में एक दूसरे के संपर्क में आए थे.

Seema Haider पर बन रही फिल्म

सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी पर 'कराची टू नोएडा' फिल्म भी बन रही है. इसकी शूटिंग शुरू हो गई है. हालांकि इसको लेकर विरोध हो रहा है. 

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNC) ने फिल्म की शूटिंग बंद करने की चेतावनी दी है और ऐसा न करने पर कार्रवाई के लिए तैयार रहने को कहा है. 

इस पर फिल्म के डायरेक्टर अमित जानी ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना को जवाब देते हुए एक वीडियो जारी किया है. इसमें कहा है कि 19 अगस्त को मुंबई आ रहा हूं, जो करना है कर लेना.

Post a Comment

Previous Post Next Post