Bihar Accident: हाईवे किनारे खड़ी कंटेनर में जा घुसी स्कॉर्पियो, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत, 5 जख्मी


रोहतास: बिहार (Bihar) के रोहतास (Rohtas) जिले में NH 2 पर हुए भीषण हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. यह दुर्घटना आज (बुधवार) सुबह शिवसागर थानाक्षेत्र से पखनारी के पास हुई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक कार में सवार सभी लोग कैमुर के कुडारी गांव के निवासी थे. 

बुधवार सुबह बोधगया से कैमूर आने के दौरान स्कॉर्पियो ड्राईवर को झपकी आने की वजह से हाईवे किनारे खड़ी एक कंटेनर में स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी. इस घटना में कार सवार 7 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि 5 गंभीर रूप से जख्मी हो गए. 

मरने वालों में पांच महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं. घटना के बाद हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया. घायलों को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. 

पुलिस के अनुसार टक्कर इतनी जोड़दार थी कि स्कॉर्पियो कंटेनर में जा घुसी और पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर स्कॉर्पियो में फंसी लोगों की लाशों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

बोधगया से कैमूर लौट रहा था परिवार 

मरने वालों की पहचान तारा कुमारी (18), चांदनी कुमारी (15), अरविंद शर्मा (50), राजमती देवी (50), आदित्य कुमार (8), रिया कुमारी (9), और सोनी कुमारी (35) के रूप में हुई. वहीं घायलों में  रवि नंदन प्रियदर्शी (30), रितु शर्मा (14), सुदेश्वर शर्मा (60), दिव्या कुमारी (25) और उपेंद्र शर्मा (30) शामिल हैं.

हादसे के बाद स्थानीय लोग परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग कर रहे हैं. उनका कहना है कि हाईवे के साइड कई जगह ट्रक चालक गाड़ी खड़ी कर छोड़ देते हैं, अंधेरा होने के कारण कई बार चालक को खड़ा ट्रक दिखाई नहीं देता और वह हादसे का शिकार हो जाते हैं. प्रशासन इस मामले को गंभीरता से लेनी चाहिए.

Post a Comment

Previous Post Next Post